•  |  
Dainik Bhaskar Hindi

शिमला में बस खाई में लुढ़की, 26 यात्री घायल

शिमला में बस खाई में लुढ़की, 26 यात्री घायल

टीम डिजिटल,शिमला. शिमला के केल्टी में आज सुबह स्कूली बच्चों और सवारियों से सवार बस खाई  में जा गिरी.पता चला है कि बस ऑकलैंड से बरमू जा रही थी, बस में 34 लोग मौजूद थे जिसमें से में से 26 घायल हो गए हैं. इनमें 14 स्कूली छात्र भी शामिल हैं.

बताया जा रहा है बस झाड़ियों में फंस गई थी. तंग सड़क होने के कारण बस का टायर गड्ढे में अटक गया और इसका पट्टा टूट गया.इससे बस अनियंत्रित होकर सड़क से करीब तीस फीट नीचे लुढ़क गई. गनीमत रही कि बस के झाड़ियों में अटक गई. हादसे के बाद यहां चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच बस के शीशे तोड़े और घायल हुए बच्चों और सवारियों को बाहर निकाला. घायलों को इलाज के लिए इंदिरा गांधी मेंडिकल कॉलेज में लाया गया है

अतिरिक्त उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने बताया कि बस में कुल 34 यात्री सवार थे, जिनमें से 23 लोगों को इलाज के लिए आईजीएमसी लाया गया. उन्होंने बताया कि इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से तत्कालीन सहायता राशि प्रभावितों को प्रदान की जा रही है. 25 प्रभावितों को लगभग 30 हजार रुपये की तत्कालीन सहायता राशि प्रदान की गई है.

 
 
Most Popular

FOLLOW US ON