Dainik Bhaskar Hindi

प्यार में अनबन, बांद्रा बीच से मिली व्यापारी के बेटे की लाश

प्यार में अनबन, बांद्रा बीच से मिली व्यापारी के बेटे की लाश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बांद्रा बीच से पुलिस को एक 25 वर्षीय युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शिनाख्त में पाया कि मृतक एक जाने माने व्यापारी के पुत्र था। जांच में सामने आया है कि मृतक परमजीत का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। इसी बीच दोनों में अनबन हुई और लड़की ने शादी से इंकार कर दिया था। परमजीत सिंह के शव को पंचनामे की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अभी इस मामले में साफतौर पर कुछ भी कहने से बच रही है।

सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने बांद्रा पुलिस को किसी ने फोन करके बताया कि बांद्रा सी बीच पर एक युवक की लाश पानी में तैर रही है। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। बांद्रा पुलिस ने छानबीन में पाया कि परमजीत के परिजनों ने बीती 2 जुलाई को थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, तभी से परिजन और पुलिस उसकी तलाश कर रहे थे। परिवार वालों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह बहुत परेशान था। जिसके चलते बीती दो जुलाई को वह अचानक गुम हो गया था।

सूत्रों के मुताबिक जांच में सामने आया है कि परमजीत का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था लेकिन इसी बीच उस लड़की ने परमजीत को शादी से इंकार कर दिया था। जानकारी के मुताबिक उसकी प्रेमिका किसी और से शादी करने वाली थी। इस बात से परमजीत सदमे में था।

पुलिस ने लाश बरामद करने के साथ ही बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली लेकिन उससे कोई खास सुराग तो नहीं मिला, हालांकि पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर को पूछताछ के लिए पकड़ लिया है, जिसकी कैब में बैठकर परमजीत वर्ली नाका की ओर गया था। सीसीटीवी फुटेज में भी उसकी कार दिखाई दी थी। पुलिस टैक्सी चालक से पूछताछ कर रही है।

Most Popular
LIFE STYLE

FOLLOW US ON