सिर्फ एक रुपए में आप घर ले जा सकते हैं कार, TATA का शानदार आॅफर

Buy Cars with discount, Mega Offer by Tata Motors on these cars
सिर्फ एक रुपए में आप घर ले जा सकते हैं कार, TATA का शानदार आॅफर
सिर्फ एक रुपए में आप घर ले जा सकते हैं कार, TATA का शानदार आॅफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आॅटोमोबाइल की दुनिया भी कस्टमर्स को बेहतरीन आॅफर्स उपलब्ध कराने से पीछे नही है। फिलहाल टाटा की ओर से आपको कुछ ऐसा ही आॅफर उपलब्ध कराया जा रहा है। 


इसके तहत आप सिर्फ एक रुपए में टाटा की कार को घर ले जा सकते हैं। इसके साथ कंपनी एक रुपए का इंश्योरेंस आॅफर पेश कर रही है। यहां यह भी जानना जरूरी है कि कंपनी का ये लाजवाब आॅफर सिर्फ 25 नवंबर तक ही उपलब्ध रहेगा। इसलिए यदि आप टाटा की कार लेने जा रहे हैं तो जल्दी ही इसका फायदा उठाएं। 

 

मार्केट में धूम मचा चुकी टियागो के साथ भी लागू 

अब आप ये भी जान लीजिए कि टाटा का यह शानदार आॅफर इसी साल लाॅन्च की गई हैक्सा, टिगोर और बीते साल ही मार्केट में धूम मचा चुकी, टियागो के साथ लागू होगा। यही नही जेस्ट और सफारी स्टाॅर्म कार पर भी कंपनी का ये आॅफर है। टियागो, टिगोर डीजल और हैक्सा एक्सई पर भी यही सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है, लेकिन इनका लाभ आपको इसी माह की 25 तारीख तक ही मिल सकेगा। 

 

चुनिंदा और बेहतरीन माॅडल्स पर डिस्काउंट 

देश की सुप्रसिद्ध और प्रतिष्ठित कंपनी टाटा मोटर्स अपने चुनिंदा और बेहतरीन माॅडल्स पर डिस्काउंट भी उपलब्ध करा रही है। टियागो पर काॅर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है वहीं एसयूवी हैक्सा, टिगोर, जेस्ट व स्टाॅर्म 25 हजार से 75 हजार तक का डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है। इनमें कैश डिस्काउंट के साथ एक रुपए में इंश्योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।

 

ग्रुप की थोक बिक्री में 2.7 प्रतिशत की तेजी दर्ज 

इंटरनेशनल लेवल पर ख्याति प्राप्त इस फेमस ग्रुप के अनुसार बीते अक्टूबर माह में कुल 1,03,761 वाहनों की बिक्री हुई, जो कि साल 2016 के अक्टूबर से अधिक है। अक्टूबर में टाटा मोटर्स ग्रुप की थोक बिक्री में 2.7 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गई है।

Created On :   15 Nov 2017 6:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story