क्रिकेट के बाद फुटबॉल में भी दिखा विराट-धोनी का जलवा, अभिषेक की टीम को 7-3 से हराया

Celebrity clasico 2017 Virat Kohli Led All hearts beats All stars by 7-3
क्रिकेट के बाद फुटबॉल में भी दिखा विराट-धोनी का जलवा, अभिषेक की टीम को 7-3 से हराया
क्रिकेट के बाद फुटबॉल में भी दिखा विराट-धोनी का जलवा, अभिषेक की टीम को 7-3 से हराया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन क्रिकेटर और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के बीच रविवार को खेले गए फुटबॉल मैच में भी विराट-धोनी का दबदबा देखने को मिला। मुंबई के शाहजी राजे भोसले स्टेडियम में खेले गए Celebrity Clasico में विराट कोहली की कप्तानी में All Hearts FC ने बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की All Stars FC की टीम को 7-3 से हरा दिया। 

धोनी बने मैन ऑफ द मैच

चैरिटी के लिए खेला गया ये फुटबॉल मैच बॉलीवुड स्टार्स के लिए अच्छा नहीं रहा और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। क्रिकेट के मैदान पर फिनिशर का रोल करने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फुटबॉल मैच में भी टीम के लिए शानदार खेलते हुए जीत दिलाई। इस मैच में धोनी ने 2 गोल किए। इसके लिए धोनी को "मैन ऑफ द मैच" भी चुना गया। 

कैसा रहा पहला हाफ? 

मैच का पहला हाफ पूरी तरह से महेंद्र सिंह धोनी के नाम रहा। इस मैच में धोनी ने पहला गोल 7वें मिनट और दूसरा गोल 39वें मिनट किया। मैच के शुरू होते ही 7वें मिनट में धोनी ने डी के काफी दूर से ही फुटबॉल को बॉक्स में पहुंचाते हुए All Hearts को 1-0 की लीड दिलाई। इसके बाद एक बार फिर 39वें मिनट में धोनी ने गोल किया और स्कोर 2-0 पर ला दिया। इसके बाद All Hearts के अनिरुद्ध श्रीकांत ने 41वें मिनट में गोल करके टीम को 3-0 की लीड पर ला दिया। 2 मिनट बाद  All Stars के लिए राहत लेकर शब्बीर आहलुवालिया लेकर आए। शब्बीर ने 43वें मिनट में All Stars का खाता खोलते हुए स्कोर को 3-1 पर ला दिया। 

कैसा रहा दूसरा हाफ? 

दूसरा हाफ भी कोहली की टीम All Hearts के लिए अच्छा रहा। हाफ की शुरुआत में 51वें मिनट में All hearts की तरफ से एक बार फिर अनिरुद्ध श्रीकांत ने गोल दागकर स्कोर 4-1 पर ला दिया। इसके बाद 57वें मिनट में रणबीर कपूर के गोल ने All Stars की टीम के स्कोर में बढ़ोतरी की और स्कोर 4-2 पर आ गया। इसके बाद काफी देर तक दोनों टीमें गोल नहीं कर पाई। इसके बाद केदार जाधव ने तेजी दिखाते हुए गोल किया और स्कोर 5-2 पर ला दिया। बाद में All Stars की तरफ से गोल हुआ और 5-3 का स्कोर हो गया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने 92वें मिनट में अपना पहला गोल किया। वहीं पेनल्टी मिलते ही शिखर धवन ने भी एक गोल किया और स्कोर 7-3 कर दिया और इस तरह से All Hearts ने ये मैच भी जीत लिया। 

चैरिटी के लिए खेलते हैं ये मैच

Celebrity Clasico हर साल चैरिटी के लिए खेला जाता है। इस मैच का पैसा चैरिटी को डोनेट किया जाता है। इस फुटबॉल मैच का आयोजन कॉर्नर स्टोन स्पोर्ट और जीएस एंटरटेनमेंट की तरफ से किया जाता है। पिछले साल का मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया था, जबकि इस साल का मैच विराट कोहली की टीम ने जीत लिया। इस मैच में कोहली की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी ने 2 गोल किए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया।

बता दें कि क्रिकेटर बनने से पहले धोनी फुटबॉल खेला करते थे और गोलकीपर हुआ करते थे, लेकिन उनकी किस्मत में फुटबॉल का गोलकीपर नहीं, बल्कि क्रिकेट का विकेटकीपर होना लिखा था। 

Created On :   16 Oct 2017 3:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story