•  21°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » Chandigarh molestation case will not remain silent unless punished: Varnika

जब तक गुनहगारों को सजा नहीं होती मैं चुप नहीं बैठूंगी : वर्णिका

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 08th, 2017 22:53 IST

जब तक गुनहगारों को सजा नहीं होती मैं चुप नहीं बैठूंगी : वर्णिका

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के हाईप्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू ने हिम्मत दिखाते हुए हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटे विकास बराला के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। घटना को लेकर वर्णिका का कहना है कि वो तब तक चुप नहीं बैठेंगी जब तक विकास और उसके दोस्तों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई नहीं करती। सोमवार तक घटना के सेक्टर 26 और सेक्टर 7 के 5 जगहों के CCTV फुटेज गायब थे। लेकिन मामले के मीडिया में आते ही बीजेपी और पुलिस की तीखी आलोचना के बाद आचानक 5 जगहों के गायब फुटेज मिल गए हैं। मामले में CCTV फुटेज अहम सुराग है। पुलिस के मुताबिक CCTV फुटेज की जांच करने के बाद ये साफ हो गया है कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष का बिगड़ैल बेटा पीड़िता का पीछा कर रहा था। अब देखना ये होगी कि पुलिस मामले में किन धारओं के तरह कार्रवाई करती है।  

वर्णिका लड़ेंगी इंसाफ की लड़ाई

वर्णिका अब खुलकर मीडिया के सामने आई हैं और इंसाफ के लिए लड़ रहीं हैं। उन्होंने फैसला कर लिया है कि वो बराला के बेटे को सबक सिखा कर रहेंगी। जिससे आगे कोई भी ऐसा ना करे चाहे वो किसी वीआईपी का बेटा हो या कोई आम लड़का। शनिवार तक वर्णिका चेहरा छिपाकर मीडिया से बात कर रही थी, लेकिन रविवार को चेहरे से पर्दा हटाते हुए कहा कि 'मैं चेहरा छिपाऊं क्यों, शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने 'बेटी बचाओ' का नारा देकर ही एक बेटी की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोशिश की है।'

राज्य की सियासत में भी मचा बवाल 

इस मामले में सियासत भी गरमा रही है, लेकिन वर्णिका डरी नहीं हैं और उन्होंने साफ कह दिया है कि न्याय के लिए हर दरवाजे पर जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक उसके माता-पिता उसके साथ है, वो ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी। अपनी इस लड़ाई में सोशल मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वो आरोपियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जंग शुरू कर रही हैं और उन्हें यकीन है कि एक दिन वो जरूर जीतेंगी।

5 जगहों के CCTV फुटेज मिले

सोमवार तक घटना के सेक्टर 26 और सेक्टर 7 के 5 जगहों के CCTV फुटेज गायब थे। लेकिन मामले में बीजेपी, वाघेला और पुलिस की तीखी आलोचना के बाद आचानक 5 जगहों गायब फुटेज मिल गए हैं। मामले में CCTV फुटेज अहम सुराग है। पुलिस के मुताबिक CCTV फुटेज की जांच करने के बाद ये  साफ हो गया है कि हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष का बेटा पीड़िता का पीछा कर रहा था। अब देखना ये होगी कि पुलिस मामले में किन धारओं के तरह कार्रवाई करती है। CTV फुटेज को सबूत माना गया तो पुलिस आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कर सकती है। ऐसी स्थिति में विकास बराला की मुश्किलें बढ़ा सकती है। डीएसपी सतीश कुमार ने कहा कि पुलिस ने उन सीसीटीवी फुटेज को बरामद कर लिया है, जो कि उन रास्तों से जुड़े हैं जिन पर वर्णिका की कार का पीछा करने का दावा किया जा रहा है। आरोपी पर लगी धाराओं को बदलने को लेकर लगातार चंडीगढ़ पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में इन CCTV फुटेज के आधार पर पुलिस एक मजबूत चार्जशीट फाइल कर सकती है।
 

उपाध्यक्ष का शर्मनाक बयान

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की गर्दन फंसते देख उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने शर्मनाक बयान दिया है। भट्टी ने कहा कि वो लड़की इतनी रात को क्यों घूम रही थी? लड़की को 12 बजे के बाहर नहीं घूमना चाहिए था।" भट्टी ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है और हमें अपनी रक्षा खुद करनी पड़ती है। लड़की को इतनी रात  बाहर नहीं घूमना चाहिए था। हालांकि पार्टी के एक धड़े ने आरोपी के पिता और बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला पर कार्रवाई की मांग की। बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि सुभाष बराला पर कार्रवाई होनी चाहिए।
 

यह है पूरा मामला

विकास बराला और आशीष कुमार ने सीनियर आईएएस की बेटी की कार का पीछा किया था। उन्होंने लड़की के कार का दरवाज़ा भी खोलने की कोशिश की। लड़की के कई बार फोन करने पर पुलिस वहां पहुंची और दोनों लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया। ये घटना उस वक्त हुई जब पीड़ित युवती देर रात करीब 12.35 बजे सेक्टर 9 से पंचकुला की तरफ जा रही थी। गिरफ्तारी के अगले ही दिन विकास बराला को जमानत मिल गई। जांच में पाया गया कि विकास बराला ने शराब पी रखी थी। पीड़ित ने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर बयां किया था। हालांकि कांग्रेस समेत विपक्ष का आरोप है कि आशीष को पुलिस पर दबाव डालकर बचाया गया। विकास बीजेपी हरियाणा के अध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला का बेटा है।

और इधर बुलंदशहर में गैंगरेप 

यूपी के बुलंदशहर स्थित याकूबपुर मे 18 साल की बच्ची को तीन युवकों ने उस समय हवस का शिकार बना लिया जब वह खेत से काम कर घर लौट रही थी। पुलिस के अनुसार राम कुमार शर्मा ने पुलिस मे शिकायत की है कि उनकी 18 साल की लड़की के साथ आकाश (22) पवन(21) सौरभ(24) ने मिलकर गैंगरेप किया है। सलेमपुर एसएचओ शोकेन्द्र पाल ने बताया कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है तथा लड़की को मेडिकल जॉच के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच गंभीरता से चल रही है।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

Similar News
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला, BJP सांसद ने ही मांगा बराला का इस्तीफा,स्वामी भी दायर करेंगे PIL  

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला, BJP सांसद ने ही मांगा बराला का इस्तीफा,स्वामी भी दायर करेंगे PIL  

''चंडीगढ़ छेड़छाड़'' मामले में नया मोड़, पूरे एरिया की CCTV फुटेज ही गायब

''चंडीगढ़ छेड़छाड़'' मामले में नया मोड़, पूरे एरिया की CCTV फुटेज ही गायब

छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाकर शिक्षक कर रहा था छेड़छाड़

छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाकर शिक्षक कर रहा था छेड़छाड़

बद्रीनाथ मंदिर के पूर्व पुजारी पर मुंबई की साध्वी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बद्रीनाथ मंदिर के पूर्व पुजारी पर मुंबई की साध्वी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON