सुभाष बराला बोले- 'अगर बेटा दोषी है तो जरूर मिले सजा', विकास से चंडीगढ़ में पूछताछ जारी

chandigarh stalking case vikas barala varnika kundu subhash baral statement
सुभाष बराला बोले- 'अगर बेटा दोषी है तो जरूर मिले सजा', विकास से चंडीगढ़ में पूछताछ जारी
सुभाष बराला बोले- 'अगर बेटा दोषी है तो जरूर मिले सजा', विकास से चंडीगढ़ में पूछताछ जारी

डिजिटल डेस्क,चंडीगढ़। वर्णिका कुंडू  से छेड़छाड़ के मामले में बेटे पर आरोप लगने के बाद ह​रियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला पहली बार मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि वर्णिका मेरी बेटी की तरह है, उसे न्याय जरूर मिलेगा। विकास के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई होनी चाहिए। मेरा और बीजेपी का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। ऐसा कहते हुए उन्होंने एक तरह से इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है। मीडिया में मामले को हाइप मिलने के बाद विकास बराला बुधवार को 3 बजे चंडीगढ़ पुलिस स्टेशन पहुंच गए हैं, उनके पिता ने भी कहा है कि वह जांच में सहयोग करेंगे।  

हरियाणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पर वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया और यह दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है। वहीं मामले में पीड़िता वर्णिका कुंडू और उसके पिता खुलकर सामने आ गए हैं। वर्णिका का कहना है कि वह पीछे नहीं हटेगी और आरोपियों को सजा दिलवा कर रहेगी, चाहे कोई भी जो मर्जी कर ले।

पुलिस ने भेजा समन

वर्णिका केस एक बड़ा सियासी मुद्दा बनता जा रहा है। विकास बराला और उनके दोस्त आशीष को पुलिस ने मंगलवार को समन जारी करके बुधवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया। हालांकि विकास घर पर मौजूद नहीं थे तो उनके पीए ने समन लेने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसके सेक्टर-7 स्थित और फतेहाबाद जिले के टोहाना स्थित घर के बाहर समन को पोस्ट कर दिया। गौरतलब है कि पूरे मामले में यूटी प्रशासन ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट सौंपी। रिपोर्ट में अब तक मामले की जांच का लेखा-जोखा दिया गया है और कहा गया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की पूरी जांच की जा रही है। 

 

Created On :   9 Aug 2017 5:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story