इधर चैकिंग होती रही, उधर हो गई चेन स्नेचिंग

Checking here,Chain looted
इधर चैकिंग होती रही, उधर हो गई चेन स्नेचिंग
इधर चैकिंग होती रही, उधर हो गई चेन स्नेचिंग


डिजिटल डेस्क,जबलपुर। लगता है शहर में अब चेन स्नेचरों को किसी का भी खौफ नहीं है। चेन स्नेचर बिना डर के वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसकी बानगी देखने को मिली जब पूरे शहर में चैकिंग चल रही थी और स्नेचरों ने महिला के गले से चेन लूट ली।

दरअसल शहर में लूट की वारदातों के चलते पूरे शहर में चैकिंग चल रही थी। सारे CSP और TI चैकिंग में लगे हुए थे। इसी दौरान गोहलपुर के झूलेलाल चौक पर बाइक सवार दो लुटेरों ने एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली। घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी करवा दी, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं आए। 

शांतिनगर की रहने वाली 33 वर्षीय प्रीति अग्रवाल अपनी मां विद्यादेवी अग्रवाल के साथ पैदल घर आ रही थी। जैसे ही दोनों झूलेलाल चौक पर पहुंची। बाइक सवार दो लुटेरों ने प्रीति अग्रवाल के गले से झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। महिला ने चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई, जब तक लोग मदद के लिए पहुंचते तब तक बाइक सवार भाग निकले। पुलिस ने आसपास के लोगों से बातचीत कर लुटेरों के हुलिए के बारे में जानकारी ली। थाना प्रभारी को एएसपी ने CCTV फुटेज निकालने का भी निर्देश दिया है।

लगातार हो रही लूट की घटनाएं 
शहर में पिछले 15 दिन से लगातार लूट की घटनाएं हो रही हैं। दो सप्ताह पहले चेरीताल में लूट की दो घटनाएं हुई थीं। इसके बाद गढ़ा में एक युवक का मोबाइल लूट लिया। बुधवार रात बरेला में भाई-बहन की बाइक, पर्स मोबाइल लूट लिए गए। गुरुवार रात को गढ़ा में काले रंग की एक्टिवा में सवार दो युवकों ने एक घंटे में तीन लोगों के साथ लूट की घटना की थी।

Created On :   31 July 2017 2:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story