चोटी कांड पहुंचा सतना, सो रही महिला के बाल काट दिए

Chot cut accused come in satna MP and sleeping women hear cutted
चोटी कांड पहुंचा सतना, सो रही महिला के बाल काट दिए
चोटी कांड पहुंचा सतना, सो रही महिला के बाल काट दिए

डिजिटल डेस्क, सतना। महिलाओं की चोटी काटने की वारदातें अब दिल्ली और हरियाणा के बाद एमपी के सतना में होने लगी हैं। यहां रात के वक्त अपने घर में सो रही एक महिला की चोटी काट लिए जाने की रहस्यमयी वारदात हुई, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। मामला सतना जिले के सिंहपुर थाना क्षेत्र का है। वारदात के बाद पीड़ित महिला की हालत भी बिगड़ गई है और उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सिंहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उरदना में जाहिर सेन की 35 वर्षीय पत्नी विमला सेन बीती रात अपने घर सो रही थी। उसी वक्त कोई उसके बालों की चोटी काट कर फेंक गया। सुबह जब वह सो कर उठी तो जमीन पर पड़ी अपनी कटी हुई चोटी को देखकर दहशत में बेहोश होकर गिर पड़ी। उसकी बेटी रितु सेन 16 वर्ष ने सितपुरा में अपने पिता जाहिर को फोन पर सूचना दी।

विमला की हालत बेहद नाजूक

आनन फानन में गांव की सरपंच के पति रामावतार सोनी एवं सचिव मान सिंह के सहयोग से जाहिर अपनी पत्नी को नागौद के सरकारी अस्पताल ले आया। जहां उसका इलाज तो शुरू कर दिया गया, लेकिन हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उसका इलाज डॉ अमित सोनी कर रहे हैं। अस्पताल सूत्रों की मानें तो विमला की ब्लड टेस्ट रिपोर्ट में जो तथ्य सामने आये हैं, उसके मुताबिक प्लेटिलेट्स बेहद कम हो गए हैं और खून में इंफेक्शन भी पाया गया है।

सिर्फ बेटी थी साथ

पीड़िता विमला की बेटी रितु के अनुसार बीती रात घर पर वह और उसकी मां ही थे। पिता सितपुरा में ड्यूटी करते है, लिहाजा वो भी घर पर नहीं थे। रात में भोजन करने के बाद मां-बेटी दोनों दरवाजा-खिड़की अंदर से बंद कर सो गए थे। सुबह जब मां की नींद खुली तो जमीन पर बिछी चटाई के ऊपर उसकी चोटी कटी पड़ी थी। देखते ही मां के मुंह से चीख निकल पड़ी और वह बेहोश हो गई।

पिता को फोन पर बताने के साथ ही डायल 100 को भी सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस के आने के पहले ही विमला को अस्पताल ले जाया गया। रात में कौन कहां से आया और कहां गायब हो गया, चोटी जमीन पर कैसे पहुंच गई। किसी को कुछ भी पता नहीं है। मां बेटी को रात में किसी के घर में दाखिल होने की आहट तक नहीं मिली।

अंधविश्वास या शरारत

उरदना गांव में हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। कोई इसे रहस्यमयी घटना मानते हुए अन्धविश्वास से जोड़ रहा है तो कोई शरारत मान रहा है। लोगों का तो यह भी कहना है कि गांव के कुछ शरारती लोग इसमें शामिल हो सकते हैं।

Created On :   4 Aug 2017 4:32 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story