Dainik Bhaskar Hindi

मेधावी छात्र योजना का शुभारंभ, शिवराज ने दिए शिक्षण शुल्क स्वीकृति सर्टिफिकेट

डिजिटल डेस्क,भोपाल। सीएम मेधावी विद्यार्थी योजना में चयनित स्टूडेंट्स को सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने भोपाल में लाल परेड ग्राउंड पर आयोजित समारोह में स्वीकृति-पत्र प्रदान किए। इस दौरान 10 हजार मेधावी स्टूडेंट्स को योजना का लाभ दिया गया। 

इस दौरान सीएम शिवराज ने अपने संबोधन में कहा कि एमपी मेरे परिवार के जैसा है। मैं चाहता हूं कि आप लोग न सिर्फ एमपी के लिए बल्कि पूरे देश की सेवा करें। इसके साथ ही उन्‍होंने पीएम की तारीफ की और कहां उन्‍होंने न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी देश का मान बढ़ाया है। पीएम ने देश के विकास के लिए कई योजनाएं चलाई हैं। हमें पीएम के सपनों वाला भारत बनाना है। इस दौरान शिवराज ने फॉरेस्‍ट डिपार्टमेंट को छोड़कर सभी सरकारी नौकरियों में 33% आरक्षण होगा।

वहीं बीजेपी राष्ट्रीय अमित शाह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने बीमारू कहे जाने वाले राज्य एमपी को आज देश के सबसे विकसित राज्यों की गिनती में लाकर खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहां कि सही मायनों में विकास नरेंद्र मोदी सरकार के दौर में हुआ है पहले तो लगता था विकास को लकवा मार गया हो। साथ ही शाह ने शिवराज की योजनाओं की तारीफ करते हुए, उन्‍हें बधाई भी दी।

 

 

 

 

Similar News
10 हजार मेधावी स्टूडेंट्स का खर्च उठाएगी एमपी सरकार

10 हजार मेधावी स्टूडेंट्स का खर्च उठाएगी एमपी सरकार

LIFE STYLE

FOLLOW US ON