•  21°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » congress attacks bihar cm for supporting kovind

राष्ट्रपति चुनाव : कांग्रेस ने नीतीश पर साधा निशाना, सिद्धांतवादी एक फैसला लें

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:20 IST

राष्ट्रपति चुनाव : कांग्रेस ने नीतीश पर साधा निशाना, सिद्धांतवादी एक फैसला लें

टीम डिजिटल, बिहार, बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने का फैसला किया है। इस पर कांग्रेस के सीनियर लीडर गुलाम नबी आजाद ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग एक सिद्धांत में भरोसा करते हैं, वे सिर्फ एक फैसला लेते हैं।

आजाद ने कहा कि जिन लोगों को कई सिद्धांतों में भरोसा है, वे कई तरह के फैसले करते हैं। नीतीश पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने बिहार की दलित बेटी को हराने का फैसला किया है, ऐसा फैसला वे ही कर सकते हैं, हम नहीं।

इधर जेडीयू और आरजेडी में ठनी रार : इधर नीतीश के इस फैसले से जेडीयू और आरजेडी के बीच भी कुछ सही नहीं चल रहा है। दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। नीतीश के इस फैसले का विरोध पहले ही लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव कर चुके हैं। 

कोविंद 28 जून को जाएंगे श्रीनगर : एनडीए कैंडिडेट कोविंद 28 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए कैंपेन के लिए श्रीनगर जाएंगे। कोविंद के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, जितेंद्र सिंह और बीजेपी के सचिव राम माधव भी होंगे। कोविंद यहां बीजेपी के अलावा पीडीपी के सदस्यों से मिलकर उन्हें समर्थन देने की बात करेंगे। इससे पहले, रविवार को कोविंद ने यूपी में सीएम योगी आदित्यानाथ से मुलाकात की थी। 28 जून को राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन प्रक्रिया खत्म हो जाएगी। चुनाव 27 जुलाई को होगा।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON