योगी को दिखाए काले झंडे, CM बोले-यमराज के पास होगा बदमाश

Congress members saw black flag to CM yogi adityanath in meerut
योगी को दिखाए काले झंडे, CM बोले-यमराज के पास होगा बदमाश
योगी को दिखाए काले झंडे, CM बोले-यमराज के पास होगा बदमाश

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मेरठ में कांग्रेस समर्थकों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। इसी दौरान BJP और कांग्रेस समर्थकों में जमकर हाथापाई भी हुई। इस बीच भाजपा समर्थकों ने योगी और मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इन सबके बीच सीएम योगी ने मेरठ के रामलीला मैदान पहुंचकर वहां आयोजित सभा को संबोधित किया। इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में भी एक जनसभा को संबोधित किया था।



BJP कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाने वाले 4 लोगों को पहले जमकर पीटा फिर उनको पुलिस के हवाले कर दिया। मेरठ के रामलीला मैदान, दिल्ली रोड पर आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा थी। यहां पर पुलिस की लापरवाही के कारण जनसभा से पहले भगदड़ और मारपीट की स्थिति उस वक्त बन गई जब वहां कुछ लोगों ने मंच पर मौजूद सीएम योगी को काले झंडे दिखाए।

मेरठ में योगी का संबोधन

मेरठ के रामलीला मैदान में मंच से चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने पिछली SP और BSP सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा 2007 में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की सरकार आई थी तो उन्होंने जन्माष्टमी पर्व पर रोक लगा दी थी। लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया था, लेकिन हमारी सरकार ने इससे रोक हटाई और इस वर्ष प्रदेश में बड़े हर्षोउल्लास से जन्माष्टमी पर्व मनाया गया।

 




 

मुजफ्फरनगर में गरजे योगी

इससे पहले योगी ने निकाय चुनाव को लेकर पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में भी एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम ने कानून व्यवस्था पर सख्त लहजा अपनाते हुए बदमाशों को चेतावनी भी दे डाली। योगी ने कहा कि इलाके में व्यापारियों का अपहरण होता था, लूट की घटनाएं होती थीं, मगर अब ऐसा नहीं होगा। चेतावनी भरे स्वर में सीएम ने कहा कि अगर किसी बदमाश ने ऐसा दुस्साहस किया तो वो या तो जेल में होगा या यमराज के पास होगा।

किसी से कोई भेदभाव नहीं

मुजफ्फरनगर दंगों पर बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब से हम सत्ता में आए हैं, सूबे में कोई दंगा नहीं हुआ है। हमारी सरकार किसी से भी भेदभाव नहीं करती है। सीएम योगी ने कहा कि मेरे लिए हर जनपद गोरखपुर है, पूरा प्रदेश एक परिवार है और विकास में पश्चिमी उत्तर प्रदेश पीछे नहीं रहेगा। योगी ने कहा कि हम राज्य में अमन और शांति चाहते हैं, लेकिन जो कानून से टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा।

Created On :   18 Nov 2017 11:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story