गर्लफ्रेंड से मिलने दीवार फांद चला ये बैल, वीडियो ने खोली पोल

Crazy Bull Trying To Climb a Wall, funny video is going viral
गर्लफ्रेंड से मिलने दीवार फांद चला ये बैल, वीडियो ने खोली पोल
गर्लफ्रेंड से मिलने दीवार फांद चला ये बैल, वीडियो ने खोली पोल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। गर्लफ्रेंड के आदेश की नाफरमानी का अंजाम तो आप सभी जानते ही हैं, लेकिन इस वायरल वीडियो ने बैलों की पोल भी खोल दी है, क्या करें भई! माशूका चीज ही ऐसी होती है जिसके लिए हर कोई अपनी जी-जान लगा देता है अब वो आदमी हो या फिर कोई बैल।

वीडियो ने खोला बैल का राज

इस वीडियो ने सीधे-साधे दिखने वाले बैल का राज सबके सामने ला दिया है कि कैसे ये बैल अपने बाड़े से भाग कर अपनी गर्लफ्रेंड के दीदार करता है। और एक दिन देरी हुई तो उसने हड़बड़ी में दीवार से जंप तो लगाई लेकिन उस जंप से उसके प्यार की कहानी ही बदल गई।

गर्लफ्रेंड के खौफ से था परेशान

देखिए कैसे ये बेचारा गर्लफ्रेंड का मारा बैल अपनी जान जोखिम में डालकर अपने से ज्यादा ऊंची दीवार फांद कर भाग रहा है, लेकिन उसकी कैलक्यूलेशन में हुई गलती ने उसे ही परेशानी में डाल दिया, जिससे की वो बाड़े की दीवार की ऊपर ही लटक गया और कुछ देर मश्क्कत के बाद उसे वहां से निकलने में सफलता मिली।

ये भी पढ़ें- जंगल के राजा को किया परेशान तो उसने कुछ ऐसे दिया जवाब, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो का सच

ये तो हुई मजाक की बातें  अब बात करते हैं इस वायरल वीडियो के सच के बारे में।ये वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन इसके कूदने की वजह वास्तव में कुछ और ही है। असल में ये बैल अपने बाड़े से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है, और शातिर बैल अपनी हाईट से कई गुना बड़ी दीवार से छलांग लगा देता है। बैल एक बेखौफ जानवर होता है जोकि इस वीडियो से साबित भी हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सभी लोग आश्चर्य में तो हैं ही साथ ही उसकी हरकत अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं।

Created On :   25 Sep 2017 5:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story