जीजू ईशांत की फोटो पर साली ने किया कमेंट, कहा- गोरे होने के लिए क्रीम क्यों खरीदते हो? 

Cricketer Ishant sharma trolled by his sister in law on facebook
जीजू ईशांत की फोटो पर साली ने किया कमेंट, कहा- गोरे होने के लिए क्रीम क्यों खरीदते हो? 
जीजू ईशांत की फोटो पर साली ने किया कमेंट, कहा- गोरे होने के लिए क्रीम क्यों खरीदते हो? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के फास्ट बॉलर ईशांत शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं से उनकी पत्नी प्रतिमा ने एक साथ एन्जॉय करते हुए एक फोटो शेयर की है। जिस पर उनकी साली ने एक मजेदार कमेंट किया, जिसके बाद ईशांत ने उन्हें काफी देर तक कुछ जवाब नहीं दिया। बोट में बैठकर अपनी पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे ईशांत की इस फोटो पर उनकी साली प्रशांती सिंह ने सोशल मीडिया पर सबके सामने ही अपने जीजू का मजाक उड़ा दिया। 

ईशांत ने फेसबुक पर अपनी पत्नी के साथ इस फोटो को शेयर किया, जिसपर उनकी साली ने कमेंट किया, "अच्छा हुआ थोड़ी सनलाइट पड़ रही है, वरना तुम्हें खोजना पड़ता। तुम दोनों कितने टैन हो गए हो।" इसपर जीजू ईशांत ने भी अपनी साली के साथ मजाक-मस्ती करने की सोची और कमेंट किया, "कुछ लोग काले होने के लिए घंटों मेहनत करते हैं, हम तो मजे लेते-लेते काले हो गए।"

इसके बाद प्रशांती सिंह ने ईशांत शर्मा की सोशल मीडिया पर सरेआम पोल खोल दी और कमेंट किया, "जब काला ही होना है तो फिर बॉडी शॉप से ब्यूटी क्रीम क्यों खरीदते हो?" साली की इस बात से ईशांत शर्मा क्लीन बोल्ड हो गए और फिर काफी देर तक कुछ नहीं कह पाए। इसके बाद ईशांत ने फिर कमेंट किया और लिखा, "वो इसलिए ताकि टैन हमेशा रहे, कहीं जाए नहीं।" इसके बाद काफी देर तक दोनों के बीच हंसी-मजाक चलता रहा। 

पिछले साल हुई है शादी

फास्ट बॉलर ईशांत शर्मा की शादी पिछले साल ही बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से हुई है। उनकी साली प्रशांती सिंह भी एक अच्छी बास्केटबॉल प्लेयर हैं और उन्हें अर्जुन अवॉर्ड के लिए भी सिलेक्ट किया जा चुका है। 

Created On :   26 Aug 2017 9:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story