Dainik Bhaskar Hindi

Home » City » Crime petrol actress Pooja did 'crime', police arrested

'क्राइम पेट्रोल' की अभिनेत्री ने किया 'क्राइम', पुलिस ने किया गिरफ्तार

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:28 IST

'क्राइम पेट्रोल' की अभिनेत्री ने किया 'क्राइम', पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। पुलिस ने क्राइम पेट्रोल की अभिनेत्री पूजा जाधव को गिरफ्तार किया है। पूजा पर अमीर लोगों को झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाकर पैसे ऐंठने का आरोप है। पुलिस ने मामले में पूजा के साथ उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल पूजा क्राइम पेट्रोल में पुलिसकर्मी का किरदार निभा चुकी हैं। वो अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पहले तो अमीर लोगों से नजदीकियां बढ़ाती थीं। फिर उसके बाद उन्हें रेप के झूठे आरोप में फंसाने की धमकी देती थी। केस न करने की एवज में वो लोगों से पैसे ऐंठती थी। पूजा के इस गुनाह का खुलासा उस वक्त हुआ जब वो 8 जुलाई को भोसरी थाने में एक युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाने पहुंची। मामला दर्ज होते ही पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद कड़ी पूछताछ में पूजा ने अपना गुनाह कबूल लिया। पूजा का साथ देने के आरोप में उसके साथी माया सावंत और रविंद्र सिरसाम को भी गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस ने एक अन्य मामले में 40 लाख की ठगी करने के आरोप में एक बिल्डर को गिरफ्तार किया है। बिल्डर कैलाश रोहदास बारवाल ने बुक किए फ्लैट को दूसरे ग्राहकों को बेच दिया। बारवाल को न्यायालय में पेश करने के बाद उसे 17 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया दरसअल जूना बाजार परिसर के कलर विक्रेता हसन लुकमान बागवाला ने बिल्डर कैलास बार से तीसगांव व वालूज परिसर के में दो फ्लैट बुक किए थे। इसके लिए उन्होंने बारवाल को 40 लाख रुपए का चेक दिया था। इस बीच बागवाला को पता चला कि उसके बुक किए दोनों फ्लैट बारवाल ने दूसरे ग्राहकों को बेच दिए हैं। इसके बाद पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी बिल्डर को गिरफ्तार कर लिया गया।


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON