छात्रा के आपत्तिजनक फोटो किए अपलोड, स्पोर्ट्स टीचर गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
छात्रा के आपत्तिजनक फोटो किए अपलोड, स्पोर्ट्स टीचर गिरफ्तार

डि़जिटल डेस्क,भोपाल। क्राइम ब्रांच ने फर्जी प्रोफाइल बनाकर एक लड़की की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में स्पोर्ट्स टीचर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लड़की से दोस्ती टूटने पर उसके आपत्तिजनक फोटो दोस्त को भी भेजे थे। इसके बाद आरोपी के दोस्त ने भी फोटो वायरल करना शुरू कर दिए थे।

दरअसल पीड़िता नीलम सिंह ने साइबर क्राइम पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत में पीड़िता ने कहा कि मेरे आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर किसी शर्मा सचिन नाम की प्रोफाइल से मेरे दोस्तों और परिवार से जुड़े लोगों को पोस्ट किए जा रहे है। जबकि वो फोटो कब लिए गए इसकी मुझे जानकारी ही नहीं है। पीड़िता ने कहा कि जिस शर्मा सचिन नाम की प्रोफाइल से फोटो पोस्ट किए जा रहे है मैं उसे जानती हीं नहीं हूं।

पीड़िता की शिकायत पर साइबर क्राइम पुलिस ने फोटो वायरल करने वाले आरोपी स्पोर्ट्स टीचर आदित्य बबेले को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन इसके बाद भी फोटो वायरल हो रही थी। बबेले से पूछताछ में उसने अपने दोस्त अर्पित सिंह राठौर का नाम लिया, इसके बाद उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अर्पित ने बताया कि आदित्य बबेले ने उसे लड़की की आपत्तिजनक फोटो वाट्सअप के माध्यम से भेजी थी। जिसे फर्जी प्रोफाइल बनाकर वायरल किया जा रहा था। पुलिस ने स्पोर्ट्स टीचर आदित्य और अर्पित सिंह राठौर को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   18 July 2017 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story