डकैत ललित का मददगार गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

Dakat arrested for help of Lalit, police questioned
डकैत ललित का मददगार गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी
डकैत ललित का मददगार गिरफ्तार, पुलिस पूछताछ में जुटी

डिजिटल डेस्क,सतना. कोल्हुआ जंगल में 3 ग्रामीणों की हत्या करने वाले इनामी डकैत ललित पटेल की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने मारे जा चुके खूंखार डकैत अम्बिका पटेल उर्फ ठोकिया के बहनोई को गिरफ्तार किया है। दरअसल पुलिस डकैत को तलाशने के लिए तराई में लोगों से पूछताछ कर रही है, दर्जनभर से ज्यादा लोग हिरासत में है। इसी बीच कर्वी जिले के भरतकूप चौकी अंतर्गत खम्हरिया के नवस्ता पुर्वा निवासी जुगुल पटेल के घर पहुंची और उसे वहां से ले गई।

गिरफ्तारी से हड़कंप
पुलिस के जुगुल पटेल को गिरफ्तार करने पर परिजन को लगा कि कोल्हुआ हत्याकांड से गुस्साए सवा लाख के इनामी डकैत गोप्पा यादव ने बदला लेने के लिए जुगुल का अपहरण कर लिया है, लिहाजा फरियाद लेकर चौकी पहुंच गए जहां पुलिस ने सबकुछ जानते हुए भी कार्रवाई का दिखावा शुरू कर दिया। हालांकि शाम होते-होते यह साफ हो गया कि ठोकिया के बहनोई को ले जाने में गोप्पा का कोई हाथ नहीं है बल्कि पुलिस ही अपने साथ ले गई है।

भरतकूप चौकी प्रभारी सुजीत कुमार ने बताया कि जुगुल पटेल को हिरासत में लिया गया है, लेकिन क्यों इस बारे में नहीं बता सकते। बताया जा रहा है कि जुगुल को उठाने के लिए सतना व कर्वी पुलिस की ज्वाइंट टीम को भेजा गया था। आसपास के इलाकों से कुछ और लोगों को भी हिरासत में लिए जाने की खबर है।

बता दें 1 जुलाई को कोल्हुआ जंगल में मुन्ना यादव, पथरा गांव के इन्द्रपाल यादव और टेढ़ी-पतमनिया के दादू रैदास को अगवा कर गोली मारने के बाद जलाने वाले खूंखार डकैत ललित पटेल और उसके साथियों की तलाश के लिए 3 जिलों के डेढ़ सौ से ज्यादा जवान और पुलिसकर्मी जंगलों में सर्चिंग कर रहे है, लेकिन अभी तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है।

Created On :   9 July 2017 6:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story