•  |  
Dainik Bhaskar Hindi

शिवसेना पर महाराष्ट्र सीएम फड़णवीस के तीखे तेवर

शिवसेना पर महाराष्ट्र सीएम फड़णवीस के तीखे तेवर

टीम डिजिटल, मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने सहयोगी दल शिवसेना को लेकर अपने तेवर तीखे कर लिए हैं. सीएम ने बगैर नाम लिए कहा है कि कुछ लोग हमारी सरकार गिराना चाह रहे हैं, लेकिन हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं. बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के मुंबई दौरे पर आने वाले हैं. इस दौरान अमित शाह शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके घर मातोश्री जाकर मिलने वाले हैं. इस दौरे से पहले ही सीएम फड़णवीस ने शिवसेना को लेकर अपने तेवर तीखे कर लिए हैं. फड़णवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र की भाजपा इकाई मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में किसान आंदोलन के दौरान शिवसेना कई बार मध्यावधी चुनाव की धमकी दे चुकी है. शिवसेना सांसद एवं प्रवक्ता संजय राउत ने हाल ही में कहा था कि जुलाई के बाद राज्य में राजनीतिक तूफान आ सकता है.

सीएम फड़णवीस गुरुवार सुबह दिल्ली में पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी दौरान पलटवार करते हुए फड़णवीस ने कहा कि यदि कोई हमें मध्यावधि चुनाव की ओर ढकेलना चाहता है तो हमें पूरा भरोसा है कि हम दोबारा सरकार बनाने में कामयाब होंगे. फड़णवीस ने स्थानीय निकाय चुनावों में मिली जबरदस्त सफलता की याद दिलाते हुए कहा कि लोग हमारी सरकार पर भरोसा कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार शाम अपने दो वरिष्ठ मंत्रियों को किसानों की कर्जमाफी के मुद्दे पर उद्धव ठाकरे से बात करने उनके घर भेजा था. लेकिन शिवसेना अभी भी सभी किसानों के पूरे कर्ज माफ न होने की स्थिति में सरकार से असहयोग करने की धमकी दे रही है.

Most Popular

FOLLOW US ON