इस बिग बजट मूवी में दिशा पटानी ने किया स्टार डॉटर को रिप्लेस

disha Patani replaced shruti hassan in a tamil Big Budget Movie
इस बिग बजट मूवी में दिशा पटानी ने किया स्टार डॉटर को रिप्लेस
इस बिग बजट मूवी में दिशा पटानी ने किया स्टार डॉटर को रिप्लेस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। "एम.एस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी" से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पटानी जल्द ही एक बिग बजट मूवी में नजर आने वली हैं। दिशा तमिल ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म "संघमित्रा" में लीड रोल करती दिख सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने इस मूवी में एक स्टार डॉटर को रिप्लेस किया है। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि दिशा ने कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की जगह साइन कर लिया गया है, जो पहले इस प्रोजेक्टर का हिस्सा थीं। "संघमित्रा" की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। संघमित्रा एक बिग बजट फिल्म है और इस पर 150 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

ये भी पढ़े-Golmaal again का ट्रेलर हुआ OUT, हॉरर-कॉमेडी के तड़के साथ लगेंगे ठहाके

फिल्म के निर्माता जल्द ही दिशा के नाम की घोषणा कर सकते हैं। ये किरदार उनके जीवन भर के लिए यादगार होने वाला है। ये तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी, लेकिन हिंदी वर्जन में पूरी तरह से अलग स्टार्स होंगे और इस प्रक्रिया में समय लगेगा।

फिल्म का निर्देशन सुंदर सी और इसका निर्माण श्री थेनान्डल फिल्म्स कंपनी कर रही है। ये तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे। इसका संगीत ए.आर. रहमान देंगे। 

आपको बता दें कि दिशा जल्द ही बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म "बागी 2" में भी दिखाई देंगी। दिशा और उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

Created On :   25 Sep 2017 2:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story