नशे में धुत सड़क पर बेहोश मिली युवती

drunken girl found from footpath of nashik maharashtra
नशे में धुत सड़क पर बेहोश मिली युवती
नशे में धुत सड़क पर बेहोश मिली युवती

डिजिटल डेस्क, नाशिक। शहर की एक बस्ती में परिवहन निगम परिसर में एक युवती नशे की हालत में बेहोश मिली। जूनियर इंचार्ज ने एंबुलेंस मंगाकर उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती के कपड़े, बैग और आधारकार्ड समेत अन्य सामान कब्जे में ले लिया।

स्टेशन इंचार्ज के अनुसार उसके पास मिले आधार कार्ड पर सुनीला लौटू प्रसाद नाम लिखा है। पते के रूप में मुंबई के घाटकोपर पश्चिम उपनगर के टिकाम भटवाड़ी राम नगर मोहल्ले की निवासी लिखा है। रात करीब पौने नौ बजे उसे होश आया लेकिन ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं थी।

लड़खड़ाती जुबान से उसके बोलने का मतलब था कि शादी करने के लिए किसी ने उसे यहां लाकर छोड़ दिया। मगर नशीले पदार्थ के बारे में वह ज्यादा नहीं बता सकी। एसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि उसके पूरी तरह से होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी।

जूनियर स्टेशन इंचार्ज जय गोविंद सिंह के अनुसार देर शाम परिचालकों ने उसके बेंच पर पड़े होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। चूंकि, वह बेहोशी की हालत में पड़ी थी, इसलिए रोडवेज कर्मियों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे अस्पताल भेजवाया।

Created On :   27 July 2017 5:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story