टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख पर लगे घरेलू हिंसा के आरोप

famous TV actress Sanjida Sheikh accused of domestic violence
टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख पर लगे घरेलू हिंसा के आरोप
टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख पर लगे घरेलू हिंसा के आरोप

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक संजीदा शेख परेशानी में पड़ गई हैं। दरअसल संजीदा और उनके परिवार पर उनकी भाभी ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। 

संजीदा की भाभी जकेराबानू ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जकेराबानू ने आरोप लगाया कि "अक्सर ही ससुराल वाले मेरे पिता से दहेज मांगते रहते हैं और मेरे साथ मार-पीट करते हैं।" 

जकेराबानू  ने आगे बताया कि "मेरे पति अनस अब्दुल रहीम शेख को शराब और ड्रग्स की लत है। इसके अलावा वो मैच फिक्सिंग में भी फंस चुके हैं।" आपको बता दें संजीदा भाभी उनके भाई और परिवालों से परेशान होकर पिछले तीन महीने से अहमदाबाद में अपने घर पर रह रही हैं।

चकेराबानो ने अपनी शिकायत में कहा कि "27 मई को वो फोन पर अपने पिता से बात कर रही थी तभी संजीदा, उनके भाई और सास ने उसपर चिल्लाना और पीटना शुरू कर दिया और कहा कि वो नहीं चाहते कि वो मुंबई के घर में रहे। इसके बाद पीड़िता अहमदाबाद चली गईं जहां उसे अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। जकेराबनु ने कहा, ये आखिरी बार था जब अनस ने अपनी मां और बहन के सामने मुंबई वाले घर में मुझपर हाथ उठाया।

इस घटना के बाद मैं अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती थी। शादी के समय मुझे बताया गया कि वो कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं लेकिन वो ज्यादातर घर में ही रहते हैं। जकेराबनु ने कहा कि मेरे अहमदाबाद आने के बाद से परिवार के किसी सदस्य ने मुझ तक पहुंचने की कोशिश नहीं की है। 22 साल की जकेराबनु की दो साल पहले संजीदा के भाई अनस से शादी हुई थी। 

संजीदा के परिवार ने नकारे आरोप
वहीं दूसरी तरफ संजीदा और उनके परिवार ने जकेराबनु  के आरोपों को निराधार बताया है और उनके खिलाफ याचिका दर्ज कराई है। याचिका में कहा गया है कि जकेराबनु  का अपने पिता के साथ व्यवहार अच्छा नहीं था। इसकी वजह है उनके पिता का ऑरथोडॉक्स रवैया होना। संजीदा की भाभी की पुरानी सोच है, उनके परिवार के मॉर्डन ख्यालों से मैच नहीं करती थी। शादी के बाद अपने पति के घर में मिल रहे खुले वातावरण के साथ तालमेल नहीं बैठा पा रही हैं।

एक्ट्रेस संजीदा के वकील ने एक बयान में कहा कि अहमदाबाद हाई कोर्ट ने जकेराबनु की याचिका को निराधार बताते हुए खारिज किया है। जिसके बाद संजीदा और उनके परिवार को कोर्ट से राहत मिली है।

Created On :   2 Sep 2017 10:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story