ऋतिक के फेवर में फराह, कहा - 'कंगना वुमन कार्ड खेलना बंद करे'

Farah took Hrithik side, said-she always plays Women Card
ऋतिक के फेवर में फराह, कहा - 'कंगना वुमन कार्ड खेलना बंद करे'
ऋतिक के फेवर में फराह, कहा - 'कंगना वुमन कार्ड खेलना बंद करे'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री पर कई खुलासे किए। कंगना के इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। हर कोई हायतौबा करता हुआ दिख रहा है। खास बात ये है कि कंगना की आलोचना ज्यादातर इंडस्ट्री के बड़े नाम कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड की जानी मानी कोरियग्राफर, डायरेक्टर और एक्ट्रेस फराह खान ने कंगना को ऋतिक पर दिए बयानों पर घेरा।

फराह खान ने अपने दोस्‍त ऋतिक रोशन की तरफ से बोलते हुए कंगना पर निशाना साथा, फराह ने कहा कि "वो हमेशा ही "वुमन कार्ड" खलतीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह खान ने कहा, "मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती और मैं इस सब के बीच नहीं फंसना चाहती। लेकिन आप हर बार महिला होने का फायदा उठाती है।" फराह ने आगे कहा कि "वो "वुमन कार्ड" खेलना बंद करें, नारीवाद के नाम पर कुछ भी ना करें क्योंकि बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं जो सचमुच की समस्याओं से जूझ रही है और इस तरह के शोर शराबे के बीच असल में जो महिलाएं परेशान हैं उनकी समस्या दब जाती हैं।" 

सोना महापात्रा ने कंगना के इंटरव्यू को बताया था "सर्कस"

कंगना के इसी इंटरव्यू को बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने फिल्म प्रमोशन का "सर्कस" बताया था। हालांकि, कंगना ने तो सोना के इस पोस्‍ट का कोई जावाब नहीं दिया, लेकिन उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोना को करारा जवाब दिया है। उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए कहा है कि ऐसे लोग हर जगह पब्लिसिटी पाने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं रंगोली ने तो ये तक लिख डाला कि सोना औरत के नाम पर काला धब्बा हैं।

Created On :   8 Sep 2017 3:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story