Beard रखने का है शौक तो इन Styles को एक बार जरुर आजमाएं

Fashion to get an attractive look you can try these five beard styles
Beard रखने का है शौक तो इन Styles को एक बार जरुर आजमाएं
Beard रखने का है शौक तो इन Styles को एक बार जरुर आजमाएं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अगर आप खुद को एट्रेक्टिव और स्टाइलिश बनाने के लिए Beard लुक देना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी Beard Styles बताएंगे जिन्हें आजमाकर आप पहले से ज्यादा स्टाइलिश लग सकते हैं। 

1. Short Beard: अगर आपके घर वाले आपको Beard बढ़ाने से मना करते हैं, लेकिन आपको Beard रखने का शौक है तो फिर आप इस Style को आजमा सकते हैं। इसमें आपकी Beard बहुत ही हल्की और छोटी होती है जो आपको एक डीसेंट लुक दे सकती है। 

2. Messy Beard: इस स्टाइल की Beard आप पर तभी अच्छी लगेगी, जब आपकी Beard घनी हो और बाल भी लंबे और शाइनिंग हो। अगर आप अपने लुक को पूरी तरह से चेंज करना चाहते हैं, तो इस स्टाइल को आजमाने में कोई परेशानी नहीं है।

3. Cowboy Mustache: इस स्टाइल को रखने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। बस क्लीन शेव हो जाइए और मूंछें अकेली रख लीजिए। इस तरह का लुक पुराने जमाने में चलता था, लेकिन आज भी कई लोग इस तरह का लुक रखना पसंद करते हैं। 

4. Groomed Beard: अगर आपकी Beard थोड़ी कम आती है और बाल भी ज्यादा घने नहीं है, तो आप इस स्टाइल की Beard रख सकते हैं। इस स्टाइल में beard थोड़ी दूर से शुरु होती है और गालों पर भी ज्यादा नहीं घिरती। इसके साथ ही होठों के नीचे गोएटी होने से और मूंछे रखने से स्टाइल अलग ही हाइलाइट होती है। 

5. French Style: ये बहुत फेमस Beard Style है। हर लड़का अपनी लाइफ में ये स्टाइल जरुर रखता है। इस स्टाइल की सबसे खास बात ये है कि इसमें उम्रदराज आदमी और जवान लड़का भी स्टायलिश और एट्रेक्टिव लगता है। 

Created On :   16 Aug 2017 11:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story