रणबीर-माहिरा की लीक हुई फोटोज पर नाराज हुए ऋषि !

father rishi kapoor got angry on Ranbir-Mahiras leaked photos!
रणबीर-माहिरा की लीक हुई फोटोज पर नाराज हुए ऋषि !
रणबीर-माहिरा की लीक हुई फोटोज पर नाराज हुए ऋषि !

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रणबीर कपूर की पाकिस्तान एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ लीक फोटोज पर बवाल मचता देख ऋषि कपूर बेटे के बचाव में उतर आए हैं। ऋषि कपूर मीडिया में इन फोटोज पर हो रही गॉसिप से खासे नाराज हैं। ऋषि ने बेटे का साइड लेते हुए कहा कि "मैंने सुबह फोटोज देखीं। इसमें मुझे कुछ हैरान करने वाला नहीं लगा। इसलिए मुझे इस सब से बाहर रखें और जिसकी ये तस्वीरें हैं, उससे बात करें।" 

ऋषि ने आगे कहा, "मैंने उन्हें सिर्फ टि्वटर पर देखा, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर नहीं, क्योंकि मैं सिर्फ टि्वटर पर ही हूं। इनमें ऐसा कुछ नहीं जो मैंने पहले न देखा हो या मैं न जानता हूं। रणबीर यंग स्टार हैं, वो अनमैरिड हैं, वो किसी से भी मिल सकते हैं, जिससे चाहें उससे बात कर सकते हैं। अब अगर  लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दखल दें तो ये ठीक नहीं। मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि रणबीर जवान हैं और उनके पास किसी से भी मिलने की चॉइस है।

पाक एक्टर ने भी दिया महिरा का साथ

रणबीर और महिरा की फोटोज पर पाकिस्तान की मीडिया में भी काफी बवाल मचा हुआ हैं। महिरा को लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं, लेकिन पाकिस्तानी एक्टर अली जफर महिरा के बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने हाथ से लिखा हुआ एक लेटर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि हम लोगों को क्या हो गया है? क्या हमने सारी संवेदनशीलता खो दी है? क्या हमें सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है? पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है। अली ने माहिरा खान को इस पोस्ट में टैग भी किया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रणबीर और महिरा की कुछ फोटोज ने इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी। उन दोनो कि फोटोज को सोशल साइट पर ट्रोल किया जा रहा है। फोटोज में दोनों न्यूयॉर्क की सड़कों पर सिगरेट के कश लगाते दिख रहे हैं। फोटोज में दोनों को देख कर कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं। 

बता दें कि जुलाई में रणबीर कपूर संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग के सिलसिले में न्यूयॉर्क पहुंचे थे। उस दौरान माहिरा भी अपने किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में न्यूयॉर्क में ही थी। कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें उसी दौरान ली गई थीं। इससे पहले मार्च में भी दोनों दुबई में साथ दिखे थे। यहां आयोजित ग्लोबल टीजर प्राइज गाला में दोनों ने रेड कारपेट पर साथ वॉक किया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर उसी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने ही कहा था कि दोनों सिंगल हैं और खुश हैं।
 

Created On :   23 Sep 2017 3:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story