NSUI और AVBP कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा, एक घायल

fighting between nsui and avbp leaders in jabalpur
NSUI और AVBP कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा, एक घायल
NSUI और AVBP कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा, एक घायल

जबलपुर डिजिटल डेस्क। रानीदुर्गावती यूनिवर्सिटी में गुरूवार को  एनएसयूआई और एवीबीपी छोटे से विवाद को लेकर में हुआ खूनी संघर्ष हो गया जिसमेें देवेंद्र छात्रावास के शुभम शुक्ला गंभीर रूप से घायल हो गया । गंभीर रूप से घायल शुभम शुक्ला को जबलपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी में 2 नवॅबर को कार्यपरिषद की बैठक का आयोजन किया गया था । विभिन्न मुद्दों को लेकर चल रही कार्यपरिषद की इसी बैठक का विरोध करने एनएसयूआई  के एक कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी पहुचें थे। छात्र संगठन अपना विरोध प्रदर्शित करने नारेबाजी कर रहे थे तभी प्रतिव्दंदी गुट एवीबीपी के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और प्रर्दशन और तथा नारेबाजी का विरोध करने लगे । इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहा सुनी होने लगी यह कहा सुनी एकाएक इतनी बढ़ी कि दानों ही पक्षों में हथियार चमकने लगे और विवाद देखतेे ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया ।खुलकर हुए इस संंघर्ष में  देवेंद्र छात्रावास के शुभम शुक्ला ाको किसी ने चाकू खोंप दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । गंभीर रूप से घायल शुभम शुक्ला को उसके साथी आनर फानर में जबलपुर हॉस्पिटल लेकर आए जहां उसे तत्काल सघन उपचार दिया गया ।घायल छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है ।आश्चर्यजनक बात यह है कि अभी दो दिन पूर्व ही छात्रसंघ चुनाव संमन्न हुए हैं और इसके बाद भी पुलिस ने छात्रों के प्रदर्शन को गंभीरता से नहीं लिया पणिामस्वरूप यह घटना सामने आई ।
यूनिवर्सिटी में दोनों संगठन में हुआ जमकर विवाद हुआ और प्रदर्शन के दौरान दोनों संगठन आमने सामने आए दोनों ही छात्र संगठनों  ने खुलकर हथियारों का प्रयोग किया ।एनएसयूआई  के एक कार्यकर्ता पर हुआ चाकू से हमला होगया ।
यूनिवर्सिटी में चल रही कार्यपरिषद की बैठक चलती रहीं और बाहर हंगामा होता रहा । घटना के बाद  रादुविवि मैं भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।  

 

Created On :   2 Nov 2017 11:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story