शुक्रवार बड़े पर्दे पर टकराएंगी ये तीन फिल्में

Film Simran, lucknow central and patel ki punjabi Shaadi released
शुक्रवार बड़े पर्दे पर टकराएंगी ये तीन फिल्में
शुक्रवार बड़े पर्दे पर टकराएंगी ये तीन फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शुक्रवार (15 सितंबर) को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तीन फिल्में आने वाली हैं। ये तीनों फिल्में बॉलीवुड के दिग्गजों से भरी पड़ी हैं तो साथ ही तीनों एक-दूसरे से पूरी तरह अलग भी हैं। 15 तारीख को रिलीज होने वाली फिल्मों में कंगना रनौत की "सिमरन", फरहान अख्तर की "लखनऊ-सेन्ट्रल" और परेश रावल-ऋषि कपूर की "पटेल की पंजाबी शादी" शामिल हैं। कंगना अपनी इस फिल्म में "क्वीन" और "तनु वेड्स मनु" की तरह ही एक अल्हड़ लड़की का रोल करने वाली हैं। तो वहीं फरहान अख्तर रॉक ऑन और रॉक ऑन-2 की तरह फिल्म में म्युजिक बैंड बनाने का सपना लेकर आ रहे हैं, जबकि इन दोनों से अलग परेश रावल एक बार फिर पंजाबी-गुजराती शादी का तगड़ा मिक्स लेकर टक्कर में खड़े रहेंगे। फिल्म की रिलीज से पहले आइए जानते हैं इन फिल्मों में क्या है खास...

सिमरन
कंगना रनौत को आपने हमेशा से ही एक नटखट चुलबुली लड़की की तरह फिल्मों में देखा है। क्वीन जैसी फिल्मों में अपना अलग अंदाज दिखाने के बाद एक बार फिर कंगना उसी तरह का एक्ट लेकर आई हैं। फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में वे एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिसका तलाक हो चुका है, उसे कुछ लत भी लगी हुई है, ये लत दारु या सिगरेट की नही चोरी की है। पूरी कहानी के लिए कल आपको थिएटर जाकर फिल्म देखना पड़ेगा।

लखनऊ सेन्ट्रल
आपने फरहान अख्तर की भाग मिल्खा भाग तो देखी ही होगी और हां रॉक ऑन का म्यूजिक बैंड भी आपको याद होगा ही। बस लखनऊ सेन्ट्रल में भी फरहान ये दोनों काम करने वाले हैं। मतलब भागते हुए म्युजिक बैंड बजाएंगे। इसे रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है तो साथ ही डायना पेंटी इसमें फरहान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में फरहान ने एक ऐसे लड़के का रोल किया है जो अपना एक म्यूजिक बैंड बनाना चाहता है। पर एक वजह और साजिश से उस पर मर्डर का केस लग जाता है। जिसके बाद आजीवन कारावास की सजा काटने के लिए वे जेल पहुंच जाते हैं। फिर शुरु होता है सिलसिला भागने का और बैंड बजाने का।

भाग मिल्खा भाग की तरह वे इस बार ग्राउंड में नही जेल से भागने का प्लान बनाते हैं और अपने म्यूजिक बैंड के साथ ही जेल प्रशासन की बैंड बजाने के लिए भी तैयार नजर आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि क्या फरहान अपना बैंड बना पाते हैं या जेल की ऊंची दिवारों को लांघने में कामयाब हो पाते हैं ? इसका जवाब तो शुक्रवार को फिल्म देखने के बाद ही आपको मिल पाएगा।

पटेल का पंजाबी शादी
मेरे ब्रदर की दुल्हन, 2 स्टेट्स जैसी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी दो परिवार आमने-सामने होने वाले हैं। एक गुजराती (परेश रावल) तो दूसरा पंजाबी(ऋषि कपूर), दोनों का अलग-अलग स्वैग। फिर क्या, हो जाती है भिडंत। दोनों परिवार एक-दूसरे को नीचा दिखाने और परेशान करने का एक भी मौका नही छोड़ते। इसी बीच फिल्म में वीर दास और प्रिया घोष के बीच प्यार का फूल भी खिलता है। इसी तरह हंसी के फुंवारों के साथ फिल्म आगे बढ़ती है। फिल्म में आगे की कहानी जानने के लिए कल आपको थिएटर का रूख करना होगा।

Created On :   14 Sep 2017 2:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story