पत्नी की इन हरकतों से पता लगाएं कि मिलने वाला है धोखा

Find out from these actions of wife, that she is cheating you
पत्नी की इन हरकतों से पता लगाएं कि मिलने वाला है धोखा
पत्नी की इन हरकतों से पता लगाएं कि मिलने वाला है धोखा

डिजिटल डेस्क,भोपाल। पति-पत्नी के रिश्ते को पवित्र रिश्ता माना जाता है और इसी रिश्ते पर उनका और उनके परिवार का जीवन आधारित रहता है। हमेशा प्यार से भरे इस रिश्ते में कईं बार खटास आ जाती है और एक पल में ही सबकुछ खत्म हो जाता है। कई बार इसके पीछे पति की गलती होती है तो कई बार पत्नी की। आजकल मॉडर्न हो चुके समाज में कोई भी रिलेशन अब परमानेंट नहीं  रहा। इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं पत्नियों की कुछ ऐसी हरकतों के बारे में जिससे आप पहले ही समझ जाएंगे कि अब कुछ ठीक नहीं है। 

1. अगर आपको आपकी पत्नी के बिहेवियर में कुछ बदलाव दिख रहे हैं या आपको लग रहा है कि आपकी पत्नी कई दिनों से अजीब हरकतें कर रही हैं, तो समझ जाइए कि आपके रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

2. 24 घंटों आपका ख्याल रखने वाली पत्नी कुछ दिनों से अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है। आपकी जरा सी बात पर भी नाराज हो जाती है तो पत्नी के ये हरकतें आप दोनों के रिश्ते के लिए ठीक नहीं है। 

3. शाम को जब आप ऑफिस से घर लौटें हों और आपके सवाल पूछने पर टेढ़ा जवाब दे या फिर बिना जवाब दिए ही चले जाए तो ये आपके रिश्ते के टूटने की निशानी है। 

4. यदि आपकी पत्नी देर शाम तक अपनी सहेली के घर पर रुक रही है और जब आप उससे इसका कारण पूछ रहे हैं तो वो आपको सफाई दे रही है या फिर रोने का नाटक कर  रही है तो आप तैयार हो जाइए धोखा खाने के लिए। 

5. अगर पत्नी सोशल साइट्स पर एक्टिव हो जाए और फोन पर घंटों तक किसी से बात करती रहे, तो समझ जाइए कि वो आपको धोखा दे रही है। अगर वो आपके नजदीक आने में भी नाटक करने लगे और जब आप कहीं बाहर जाने की बात करें और वो कोई बहाना मार दे। तो समझ जाइए कि उसकी जिंदगी में कोई और आ गया है। 
 

Created On :   19 Aug 2017 9:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story