Flipkart's New Pinch days sale: मोबाइल, लैपटॉप पर बंपर छूट

Flipkart New Pinch Days Sale Announced: Offers on Mobile Phones, Laptops, TVs, and More
Flipkart's New Pinch days sale: मोबाइल, लैपटॉप पर बंपर छूट
Flipkart's New Pinch days sale: मोबाइल, लैपटॉप पर बंपर छूट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले हफ्ते फ्लिपकार्ट की सफलतापूर्वक आयोजित की गई Big Shopping Days सेल के बाद अब एक बार फिर ई-कॉमर्स साइट pre-Christmas सेल ‘New Pinch days’ का आयोजन करने वाली है। इस सेल का आयोजन 15 दिसंबर से 17 दिसंबर तक होगा। इस सेल में कई बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे। आइए देखते हैं कि इस सेल में क्या मिलेगा आपको।

फ्लिपकार्ट पर होने वाली इस सेल में अलग-अलग कैटगरी में डिस्काउंट दिया जाता है। इस सेल में 80 प्रतिशत मोबाइल एक्सेसरीज, लैपटॉप और हैडफोन पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ता टीवी पर भी 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ले सकते हैं।

Image result for New Pinch days

 

ये भी पढ़ें : "Happy Hours" में Samsung स्मार्टफोन्स पर दे रहा भारी डिस्काउंट, मौका हाथ से न निकलने दें

इसके साथ ही नो कोस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर कई प्रोडेक्ट्स पर मिलेगा। अगर आप किसी भी प्रोडेक्ट को HDFC Bank डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदना चाहते हैं तो आपको 10 प्रतिशत एडिशनल ऑफ मिलेगा।

 

ये भी पढ़ें : पहली सेल में पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक Redmi 5A , 14 दिसंबर को होगी अगली सेल

फ्लिपकार्ट शाओमी Mi A1, Vivo V7 और एप्पल iPhone SE जैसे कुछ फोन पर डिस्काउंट दिया जाएगा। फिलहाल इन पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। फ्लिपकार्ट ने टीज किया है कि सैमसंग Galaxy On Nxt (64GB) की कीमत 17,900, जिसे कम कीमत के साथ पेश किया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने टीज किया है कि फोन “offer of the year” के अंदर XX,900 रुपए में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि आने वाले समय में आगे के इन जो डिजिट को साफ कर दिया जाएगा। तो इस सुनहरे मौका का फायदा जरूर उठाएं।

Image result for New Pinch days

ये भी पढ़ें : लॉन्च से पहले सामने आया Redmi 5 और Redmi 5 Plus का वीडियो टीजर

Created On :   12 Dec 2017 6:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story