बीफ खाने पर पड़ रहीं इस नेशनल अवॉर्डी एक्ट्रेस को गालियां

for eating beef the national awarded actress facing controversy
बीफ खाने पर पड़ रहीं इस नेशनल अवॉर्डी एक्ट्रेस को गालियां
बीफ खाने पर पड़ रहीं इस नेशनल अवॉर्डी एक्ट्रेस को गालियां

डिजिटल डेस्क, तिरूवनंनतपुरम। हिंदुस्तान में बीफ पर बवाल होना कोई नई बात नहीं हैं। बीफ देश में अब विवाद की पहचान बन चुका हैं। अबकी बार एक नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस इस विवाद का हिस्सा बनीं हैं। 

दरअसल ओणम पर मलयाली एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी ने बीफ खाते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर फोटोज पोस्ट की। फोटोज वायरल होते ही एक्ट्रेस सुरभि को खूब गालियां पड़ रहीं हैं।

फोटोज पर मचा बवाल

सुरभि ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस चावल के साथ बीफ खाती नजर आ रही हैं। बस यही बात लोगों को बुरी लग गई और उन्होंने सुरभि की आलोचना शुरू कर दी। कुछ ने तो एक्ट्रेस को नाम तक बदल लेने की सलाह दे डाली।

सुरभि ने दी सफाई

लोग जम कर सुरभि को सोशल मीडिया पर भी ट्रोल कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक एफबी पर पोसेट की गई फोटोस ओणम पर प्रसारित किए गए एक टीवी शो की है। जिसमें सुरभि बीफ खाती नजर आई। ऐसा इसलिए क्योंकि ओणम के मौके पर केवल शाकाहारी भोजन किया जाता है। ऐसे में लोगों ने सुरभि पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया। केरल यूथ कमिशन ने तो पुलिस से मामले की जांच कराने तक की मांग कर डाली।

मामला बढ़ा तो सुरभि को सफाई दी।उन्होंने बताया कि शो ओणम से दो-तीन हफ्ते पहले शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि उत्तर केरल में ओणम के दिन नॉन वेज खाया जाता है। हालांकि, लोग तब भी शांत नहीं हुए और लगातार कमेंट करते रहे हैं।

आपको बता दें इसी साल सुरभी को बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ नेशनल अवॉर्ड मिला है।

 

Created On :   10 Sep 2017 10:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story