पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाद गिलेस्पी की इच्छा , भारतीय टीम का बनें कोच

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाद गिलेस्पी की इच्छा , भारतीय टीम का बनें कोच

डिजिटल डेस्क, कैनबरा। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री के रूप में चुन लिया गया हैं। कोच चुने जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने भविष्य में भारतीय टीम का कोच बनने की इच्छा जाहिर की हैं।गिलेस्पी भविष्य में भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन करना चाहते हैं।

उनका कहना है कि "मुझे लगता है कि ये बेहतरीन काम होगा और मैं ये पद हांसिल करने के लिए रवि शास्त्री को बधाई देता हूं, हो सकता है भविष्य में इस पर मैं गंभीरता से विचार करूं।"गिलेस्पी 1996 से 2006 के बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए उन्होंने 71 टेस्ट में 259 विकेट और 97 वनडे में 142 विकेट लिए।

42 साल के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा है कि मैं असमंसज की स्थिति में था कि मुझे कोच के लिए आवेदन करना चाहिए या नहीं। जिस वजह से मैं इस बार आवेदन नहीं कर पाया।
मैंने इस बारे में अपने परिवार से काफी बात की। कई ऐसे दिन थे जब मैंने सोचा कि "मैं निश्चित तौर पर इस पद के लिए आवेदन करने जा रहा हूं। फिर कुछ दिन ऐसे थे जब मैं सुनिश्चित नहीं था।अंत में मुझे लगा कि अभी मैं इस अवसर के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हूं।"

गौरतलब है कि BCCI की क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी (CAC) ने मंगलवार को टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए रवि शास्त्री के नाम पर मुहर लगा दी हैं। वहीं जहीर खान को बॉलिंग कोच बनाया गया है। साथ ही राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों के लिए बैटिंग सलाहकार नियुक्त किया गया है।

Created On :   17 July 2017 4:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story