अब बेंगलुरु के स्कूल में दरिंदगी, गार्ड ने किया 4 साल की बच्ची से रेप

Four-year-old girl sexually assaulted in school security guard arrested
अब बेंगलुरु के स्कूल में दरिंदगी, गार्ड ने किया 4 साल की बच्ची से रेप
अब बेंगलुरु के स्कूल में दरिंदगी, गार्ड ने किया 4 साल की बच्ची से रेप

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। पहले गुरुग्राम के स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या फिर दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला और अब बेंगलुरु में एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ रेप का घिनौना मामले सामने आया है। आपको बता दें कि यह घटना मंगलवार की है। स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड ने स्कूल के अंदर ही बच्ची से दुष्कर्म किया। जब बच्ची दोपहर को अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद वह उल्टियां करने लगी।

जिसके बाद उसके माता-पिता उसे फौरन एक क्लीनिक पर ले गए। जहां से बाद में उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की। इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक इनमें से एक गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस अब बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है। डीसीपी के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, लेकिन इसके बावजूद यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। उन्होंने कहा कि स्कूल के मैनेजमेंट के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया जाएगा।
 

Created On :   13 Sep 2017 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story