गौहर खान का सेडक्टिव डांस वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा?

गौहर खान का सेडक्टिव डांस वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। "बिग बॉस" हमेशा ही सुर्खियों में रहा है। फिर चाहे इस बात इस बार के सीजन 11 की हो या फिर "बिग बॉस X" की। सभी लोग बिग बॉस को खूब इंट्रस्ट से देखते हैं। ऐसे में बिग बॉस खत्म हो जाने के बाद भी बिग बॉस कंटस्टेंट की लाईफ के बारे में जानने का क्रेज लोगों में बना रहता है। ऐसे में पिछले सीजन की कंटेस्टेंट गौहर खान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौहर खान कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ जबरदस्त सेडक्टिव डांस करती नजर आ रही हैं।

गौहर के डांस का जौहर

गौहर जितनी खूबसूरत पर्सनेलिटी हैं उतना ही प्रभावशाली उनका व्यक्तित्व भी है। यही कारण है कि बिग बॉस सीजन एक्स के समय उनको सब लोग खूब पसंद करते थे, लेकिन हाल ही में रिलीज हुए इस डांस वीडियो के जरिए गौहर ने बता दिया है कि जितनी खूबसूरत वो खुद हैं उतना ही खूबसूरत वो डांस भी करती हैं। इस वीडियो में वो अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन के "आते-जाते" सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। 

5 दिनों में साढ़े 3 लाख से ऊपर पहुंचे व्यूज

12 नवंबर को रिलीज हुए इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं यही कारण है कि इस वीडियो को 5 ही दिन के अंदर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को @MelvinLouis नाम के यू-ट्यूब हैंडल से अपलोड किया गया है। 

ये भी पढ़ें- टायलेट पेपर से बनी है ये खूबसूरत "वेडिंग ड्रेस", देखकर उड़ जाएंगे होश

इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर बहुत से लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी बताई है। जिनमें ज्यादातर लोगों का कहना है कि गौहर ने बहुत ही खूबसूरत डांस किया है। वहीं एक यूजर ने ये भी कमेंट किया कि ये सबसे बेस्ट कोरियोग्राफी है और गौहर और मेल्विन दोनों ने बेहद जबरदस्त डांस किया।

 

Created On :   17 Nov 2017 9:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story