Dual Camera और पॉवरफुल Battery Life के साथ लॉन्च हुआ ये Smartphone

Gionee A1 Plus Selfie-Centric Big Battery Phone Launched in India Price Specifications
Dual Camera और पॉवरफुल Battery Life के साथ लॉन्च हुआ ये Smartphone
Dual Camera और पॉवरफुल Battery Life के साथ लॉन्च हुआ ये Smartphone

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। Smartphone खरीदते समय हम सबसे पहले दो ही चीज देखते हैं, पहला उसका Camera और दूसरी उसकी Battery Life। अब अगर ये दोनों चीजें एक ही Smartphone में मिल जाए तो क्या बात है। जी हां, अब ये दोनों खासियत के साथ और भी बेहतरीन फीचर्स से लैस चीनी कंपनी Gionee ने Gionee A1 Plus लॉन्च किया है, जो पहले लॉन्च हुए Gionee A1 का अपग्रेड वर्जन है।

Gionee A1 Plus के फीचर्स

इस Smartphone में 6 इंच के डिस्प्ले के साथ Dual Camera दिया गया है। इसमें 13 और 5 मेगापिक्सल के साथ Dual Rear Camera और सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है। कंपनी का दावा है कि इस Smartphone से कम लाइट में शानदार सेल्फी ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही इस Smartphone में 2.6 GHz Octa Core Helio P25 Processor दिया गया है। सबसे खास बात इसमें 4550 mAh की पॉवरफुल Battery दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी मदद से आप दो दिन तक इंटरनेट ब्राउज़िंग और वीडियो देख सकते हैं।

Gionee A1 Plus का प्राइस

इस Smartphone की प्राइस एक नजर में तो आपको महंगी लग सकती है, लेकिन इसके फीचर्स देखकर आप समझ सकते हैं कि ये एक किफायती Smartphone है। इसका प्राइस 26,999 रुपए है, जिसे आप किसी भी ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। Gionee A1 का प्राइस 19,999 रुपए रखा गया था।

Created On :   26 July 2017 7:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story