•  16.8°C  Partly cloudy
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » GJM supporters hurl petrol bombs at TMC party office

GJM कार्यकर्ताओं ने TMC दफ्तर पर फेंके पेट्रोल बम

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:33 IST

GJM कार्यकर्ताओं ने TMC दफ्तर पर फेंके पेट्रोल बम

डिजिटल डेस्क, दार्जिलिंग। दार्जिलिंग बंद के 18वें दिन गोरखालैंड जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) के कार्यकर्ताओं द्वारा तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के दफ्तरों पर पेट्रोल बम फेंके जाने की सूचना है। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस ने कहा है कि पेट्रोल बम से लगी आग के चलते ग्राउंड फ्लोर पर स्थित दुकान पूरी तरह जल गई। घटना दार्जिलिंग से 55 किलोमीटर कलीमपोंग शहर की है। वहीं दार्जिलिंग के चौक बाजार क्षेत्र में गोरखा जनमुक्ति युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पारंपरिक खुखरी के साथ रैली निकाली। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अलग गोरखालैंड के लिए नारे भी लगाए।

दार्जिलिंग में अनिश्चितकालीन बंद के 18वें दिन भी इंटरनेट सर्विस बंद रही। दवाई की दुकानों को छोड़कर शहर में सभी होटले, रेस्टोरेंट, स्कूल, कॉलेज और बाजार बंद रहे। बोर्डिंग स्कूलों ने आंदोलन के उग्र रूप को देखते हुए छुट्टियों को बढ़ा दिया है। पूरे शहरभर में पुलिस और सिक्योरिटी फोर्स पेट्रोलिंग पर हैं।

जीजेएम कार्यकर्ता इस पहाड़ी क्षेत्र के सभी जगहों पर रैलियां निकालने की बात कह रहे हैं। जीजेएम चीफ बिमल गुरुंग ने कल कहा था कि पहाड़ी क्षेत्र में अनिश्चितकालीन हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक सरकार अलग गोरखालैंड की मांग स्वीकार नहीं कर लेती। सभी तरह के समझौतों की बातों को दरकिनार करते हुए गुरुंग ने कहा है कि अब बात केवन गोरखालैंड के मुद्दे पर होगी।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

FOLLOW US ON