Dainik Bhaskar Hindi

दार्जलिंग में बीजेपी को जीजेएम ने सुनाई खरी-खोटी, ममता पहुंची नीदरलैंड

दार्जलिंग में बीजेपी को जीजेएम ने सुनाई खरी-खोटी, ममता पहुंची नीदरलैंड

टीम डिजिटल, कोलकाता. दार्जलिंग में अभी भी हालात तनावपूर्ण हैं. बावजूद इसके ममता बनर्जी नीदरलैंड चली गई हैं. वहां पर सुरक्षा के लिहाज से इंटरनेट बंद है और प्रशासन ने हाईअलर्ट जारी कर रखा है. वहीं दूसरी और गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) ने सोमवार को केंद्र के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी को फटकार लगाई है.

दार्जिलिंग से विधायक और जीजेएम के वरिष्ठ नेता अमर सिंह राय ने कहा, गठबंधन साझेदार बीजेपी की भूमिका दार्जलिंग में बहुत ही निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है.हमें केंद्र सरकार से इस तरह के रवैए की उम्मीद नहीं थी. हमें ऐसा लग रहा है कि केंद्र और राज्य ने हमारा इस्तेमाल मोहरे की तरह किया है.

राय ने कहा कि हम केंद्र के साथ कभी भी बातचीत करने को तैयार हैं. लेकिन राज्य सरकार के सामने शर्त यह होगी कि विश्वास बहाली के लिए वे सभी बलों को वापस बुलाएं और हालात सामान्य होने दें. फिर हम बातचीत के लिए बैठेंगे, जिसमें गोरखालैंड मुख्य एजेंडा होगा. स्थानीय बीजेपी सांसद एसएस अहलूवालिया की अनुपस्थिति पर सवाल उठाते हुए राय ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि संकट की इस घड़ी में उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र से दूर रहने का फैसला किया. जीजेएम बीजेपी की सहयोगी है और उसी की मदद से बीजेपी ने वर्ष 2009 और वर्ष 2014 में दार्जिलिंग लोकसभा सीट जीती थी.

Most Popular
LIFE STYLE

FOLLOW US ON