एक बार फिर नानी बनी 'ड्रीम गर्ल', ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म

hema malinis  daughter esha Deol gave birth to a  baby girl.
एक बार फिर नानी बनी 'ड्रीम गर्ल', ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म
एक बार फिर नानी बनी 'ड्रीम गर्ल', ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी एक फिर नानी बन गईं हैं। रविवार रात उनकी एट्रेस बेटी ईशा देओल ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। बता दें, हेमा मालिनी पहली बार तब नानी बनीं थीं जब उनकी छोटी बेटी अहाना देओल ने 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी। अहाना का एक बेटा है जिसका नां डेरिन वोहरा हैं। डेरिन का जन्म 11 जून, 2015 को हुआ था। 

Related image

अब ईशा की बेटी के जन्म के बाद ड्रीम गर्ल को दोबारा नानी बनने का खुशी मिली है। शादी के बाद ईशा फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी मैरिड लाइफ एंजॉए कर रही हैं। वो अक्सर ही अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं और पिछले कई महीनों से अपने प्रेंग्नेंसी की फोटोज को लेकर सुर्खियां बटोर रही थीं।

Related image

बता दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी एक बिजनेसमैन हैं और लंबी डेटिंग के बाद 2012 में दोनों की सगाई हुई और फिर उसी साल दोनों की शादी हुई। ईशा ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि, समय के साथ-साथ मेरा और भरत का रिश्‍ता गहरा हो गया है। मैं जो भी करती हूं भरत हमेशा मेरी सराहना करते हैं। मैं कभी इसे बदलना नहीं चाहती। मेरी जिंदगी बहुत खूबसूरत है।" 

Related image

दो महीने पहले गोदभराई के साथ-साथ दोनों ने दोबारा सात फेरे लिए थे। दोबारा शादी करने के बारे में बताया था कि "जब 29 जून, 2012 को मेरी शादी हुई थी तब मां ने त्रिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था। ऐसे में इस बार हम सिंधी पंडित लेकर आए। उन्होंने हिंदी में ही सबसे बात की और सबको शादी की रस्में समझ आई।

Related image

गौरतलब है कि हाल ही में सोहा ने भी एक की बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा गया है। सोहा की बेटी के बाद अब लोग बड़ी बेसब्री से ईशा की बेटी की तस्वीरों और उनके नामकरण का इंतजार कर रहे हैं। 
 

Created On :   23 Oct 2017 6:02 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story