एक से ज्यादा JIO फोन करना चाहते हैं बुक, तो करें ये काम

how to book more than one jio phone here is a tricks for that
एक से ज्यादा JIO फोन करना चाहते हैं बुक, तो करें ये काम
एक से ज्यादा JIO फोन करना चाहते हैं बुक, तो करें ये काम

डिजिटल डेस्क, भोपाल। रिलायंस jio ने पिछले महीने की 21 जुलाई को देश का सबसे सस्ता 4G फोन लॉन्च किया था। इस फोन को कंपनी ने "इंडिया का स्मार्टफोन" नाम दिया था। jio की सिम की तरह ही इसके फीचर फोन को लेकर भी लोग एक्साइटेड हैं और हों भी क्यों न? कंपनी इतने सस्ते में 4G फोन दे जो दे रही है। इस फोन की प्री-बुकिंग बस कुछ ही दिनों में शुरु होने वाली है और 15 अगस्त से ये फोन टेस्टिंग के लिए अवेलेबल हो जाएगा। लेकिन कई लोगों को इस बात को लेकर कंफ्यूजन है कि एक बार में कितने फोन बुक किए जा सकते हैं, तो हम आपको बता दें कि एक बार में आप 50 से ज्यादा भी फोन बुक कर सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको एक काम करना होगा। एक से ज्यादा फोन आप तभी बुक कर सकते हैं, जब आप इसे अपने बिजनेस के लिए खरीदना चाहते हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि एक से ज्यादा फोन कैसे बुक कर सकते हैं? 

1. jio फोन की बुकिंग www.jio.com पर ही होगी। जैसे ही आप इस jio की वेबसाइट पर जाएंगे तो आपको यहां पर keep me posted का ऑप्शन दिखेगा। इस पर क्लिक करने के बाद आपको यहां पर आपको दो ऑप्शन दिखेंगे Individual और Business।

2. अगर आप एक फोन बुक करना चाहते हैं तो आप Individual पर क्लिक करें लेकिन एक से ज्यादा बुकिंग के लिए Business पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको ईमेल आइडी, फोन नंबर, कंपनी नेम और बाकी जानकारी देनी होगी। 

3. इतना करने के बाद आपको jio phone का ऑप्शन दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करके आप quantity सिलेक्ट कर सकते हैं। यहां पर आप 50 से ज्यादा फोन एक बार में बुक कर सकते हैं। 
 

Created On :   12 Aug 2017 7:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story