आखिर क्यों करना पड़ा कैमरे के सामने महिला की बॉडी का पीएम ?

in camera postmortem has been done after a women died after delivery
आखिर क्यों करना पड़ा कैमरे के सामने महिला की बॉडी का पीएम ?
आखिर क्यों करना पड़ा कैमरे के सामने महिला की बॉडी का पीएम ?

डिजिटल डेस्क, अमरावती। यहां के एक हॉस्पिटल में प्रसूति के दौरान महिला की मौत के मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस को सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त के बीच पोस्टमार्टम करना पड़ा। कन्या को जन्म देने के पश्चात 21 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। परिजनोंं ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप करते हुए थाने में शिकायत दर्ज की। रविवार सुबह पुलिस सुरक्षा के बीच इन कैमरा मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया गया। 

भीम नगर निवासी महिला को शनिवार दोपहर 12 बजे प्रसूति के लिए डफरीन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोपहर को कन्या को जन्म देने के बाद डॉक्टरों ने महिला का स्वास्थ्य ठीक बताकर वार्ड में स्थानांतरित किया। किंतु उसकी तबीयत बिगड़ते देख महिला के पति मंगेश बनसोड़ ने डॉक्टरों से गुजारिश करने के बाद भी ध्यान नहीं दिया। शाम 4 बजे राधिका ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

जिसके बाद परिजनों सहित रिपाइं के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टरों पर अपराध दर्ज करने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। आखिरकार पुलिस की मध्यस्थता से परिजन पीएम के लिए तैयार हुए। इस समय पुलिस के अलावा एक निजी कैमरे की निगरानी में मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया। खबर लिखे जाने तक संंबंधित डॉक्टरों पर अपराध दर्ज नहीं हुए थे।

Created On :   6 Aug 2017 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story