गौरी खान के नए स्टोर ओपनिंग में बिना मेकअप पहुंचीं रानी, दिखा कूल अंदाज

In Gauri Khans new store opening rani seen without
गौरी खान के नए स्टोर ओपनिंग में बिना मेकअप पहुंचीं रानी, दिखा कूल अंदाज
गौरी खान के नए स्टोर ओपनिंग में बिना मेकअप पहुंचीं रानी, दिखा कूल अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मां बनने के बाद से पब्लिक अपिरियंस कम ही दे रहीं हैं और उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना लीं। उनके बढ़े वजन को लेकर जब-जब भी वो सामने आईं उन्हें फैशन एक्सपर्ट्स की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। लेकिन हाल ही रानी किंग खान की वाइफ गौरी खान के नए स्टोर ओपनिंग में नजर आई। यहां वो बिना मेकअप पहुंचीं। लेकिन तब भी बहुंत कॉन्फिडेंट और रिफ्रेशिंग लग रहीं थी। 

उन्होंने प्रिंटेड मिनी स्कर्ट और प्लेन टॉप पहना था। गौरी ने रानी के साथ एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें रानी बिना मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं। गौरी ने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने रानी के साथ कॉफी एन्जॉय की।

2015 में मां बनने के बाद रानी ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, दो साल के ब्रेक के बाद वे फिल्मों में कमबैक करने के लिए तैयार है। इन दिनों वो फिल्म "हिचकी" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौरी को सुपरस्टार की पत्नी होने के बावजूद उन्हें देश-दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई है। प्रोड्यूसर के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर मशहूर गौरी ने हाल ही में अपना नया स्टोर (गौरी खान डिजाइन) जुहू में खोला है। गौरी के नए स्टोर पर सोमवार को कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। रानी के अलावा ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान और कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान भी गौरी के नए स्टोर में पहुंचीं।
 

Created On :   15 Aug 2017 5:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story