बिना दस्तक दिए सरपंच के घर में घुसा बुजुर्ग, तो दी थूक चाटने की सजा

In nalanda, sarpanch gave punishment to a man spit and lick
बिना दस्तक दिए सरपंच के घर में घुसा बुजुर्ग, तो दी थूक चाटने की सजा
बिना दस्तक दिए सरपंच के घर में घुसा बुजुर्ग, तो दी थूक चाटने की सजा

डिजिटल डेस्क,पटना। बिहार के नालंदा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। राज्य के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में ही एक बुजुर्ग को पहले तो चप्पलों से पीटा गया और फिर उससे थूक चटवाया गया। 

ये भी पढ़े-झारखंड में आधार नहीं तो राशन नहीं, भूख से बच्ची की मौत

दरअसल उस शख्स की गलती बस इतनी थी कि वो गांव के सरपंच के घर बिना दरवाजा खटखटाए घूस गया था। शख्स कोई नौजवान नहीं हैं, वो एक बुजुर्ग है, बावजूद इसके घर की औरतों ने उसकी इस गुस्ताखी की सजा चप्पलों से दी। पहले तो महिलाओं ने उसे पकड़ा और फिर चप्पल से उसकी जमकर धुनाई कर दी। ये बात जब सरपंच तक पहुंची तो उसने उस बुजुर्ग को सबके सामने पीटा। इसके बाद जमीन पर थूककर उसे चाटने की सजा दी। वहीं जब बुजुर्ग ने थूक चाटने से मना किया तो सरपंच के करीबी लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की। आखिरकार बुजुर्ग को सबके सामने जमीन पर थूककर चाटना पड़ा। घटना की तस्वीर मीडिया में आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

ये भी पढ़े-6 महीने में दूसरी बार केदारनाथ दौरे पर PM, योजनाओं की रखेंगे नींव

हालांकि ये अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि पीड़ित ने घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है या नहीं। इस शर्मनाक सलूक के बाद आरोपी बुजुर्ग शख्स गहरे सदमे में है। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि अगर आरोपी की कुछ गलती थी तो सरपंच को उसे पुलिस को सौंपना चाहिए था। इस तरह की सजा देना उनके अधिकारों में नहीं हैं। इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि इस तरह की घटना को किसी भी कीमत पर नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। आरोपी के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

Created On :   20 Oct 2017 3:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story