शशिकला के भाई के गर्ल्स हॉस्टल में IT का छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

income tax raid on a girls hostel of shashikalas brother
शशिकला के भाई के गर्ल्स हॉस्टल में IT का छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति
शशिकला के भाई के गर्ल्स हॉस्टल में IT का छापा, मिली करोड़ों की संपत्ति

डिजिटल डेस्क, चेन्नई।ले। तमिलनाडु में आयकर विभाग ने "ऑपरेशन क्लीन मनी" के तहत कार्रवाई करते हुए शशिकला के भाई के गर्ल्स कॉलेज के हॉस्टल में छापा मारा। हॉस्टल की तलाशी के दौरान हॉस्टल में हीरे के गहने और रोलेक्स की घडियां, सोना और कई दस्तावेज मि गौरतलब है कि तमिलनाडु में इनकम टैक्स (IT) विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के 187 ठिकानों पर छापेमारी की थी। शनिवार को इसी क्रम में शशिकला और उनके करीबियों पर कार्रवाई करते हुए इस गर्ल्स हॉस्टल में भी छापा मारा।

इनकम टैक्स ने तिरुवरूर जिले में शशिकला के भाई वी धीवाहरन के सेंगमाला थय्यर एजुकेशनल ट्रस्ट के गर्ल्स कॉलेज के हॉस्टल में छापा मारा। यहां तलाशी के दौरान मिली संपत्ति और कैश को देखकर ऑफिसर्स भी दंग रह गए। IT विभाग ने जब हॉस्टल में छापा मारा तो यहां 6 करोड़ रुपये कैश, करीब 2.4 करोड़ रुपये कीमत का 8.5 KG सोना और 1200 करोड़ रुपये के निवेश से जुड़े कुछ दस्तावेज और इसके साथ ही हीरे की ज्वेलरी, स्विस और रोलेक्स जैसी महंगी घड़ियां भी मिलीं।

पढ़ें-जया टीवी और शशिकला के 187 ठिकानों पर  IT का छापा 

विभाग के मुताबिक जब IT विभाग की टीम गर्ल्स कॉलेज में पहुंची तो यहां पर 12 लोगों ने उन्हें घुसने से रोका जिसके बाद ऑफिसर्स के मन में संदेह हुआ। ऑफिसर्स के अनुसार वे लोग शशिकला के भाई वी दिवाहरण को इस मामले में फंसने से बचाने के लिए ऐसा कर रहे थे। लेकिन उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले इनकम टैक्स (IT) विभाग ने शुक्रवार को तमिलनाडु में बड़ी कार्रवाई करते हुए जया टीवी और शशिकला के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी। ये सभी ठिकाने शशिकला और उनके भतीजे टीटीवी दिनाकरन के थे। विभाग ने सुबह 6 बजे से 187 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जया टीवी का नियंत्रण शशिकला का परिवार ही संभालता है। इन 187 ठिकानों में दिनाकरन का मन्नारगुड़ी स्थित घर भी शामिल है। 

Created On :   11 Nov 2017 12:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story