ऑस्ट्रेलिया से पहले वनडे में जीत के बाद कुछ ऐसे आराम कर रही है टीम इंडिया, देखें Photos

India vs Australia team india relax after winning first odi against australia
ऑस्ट्रेलिया से पहले वनडे में जीत के बाद कुछ ऐसे आराम कर रही है टीम इंडिया, देखें Photos
ऑस्ट्रेलिया से पहले वनडे में जीत के बाद कुछ ऐसे आराम कर रही है टीम इंडिया, देखें Photos

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को दूसरा वनडे कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं। पहले वनडे में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से हराकर 5 मैचों की इस सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है और दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया जीत के इरादे से ही उतारेगी। दूसरे वनडे के लिए टीम इंडिया सोमवार शाम को कोलकाता पहुंच गई। यहां पहुंचते ही टीम इंडिया एयरपोर्ट पर ही आराम करने लगी और बिल्कुल रिलेक्स हो गई। 

फ्लोर पर ही लेट गए "कूल धोनी"

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट पहुंचते ही फ्लोर पर ही लेट गए। धोनी ने फ्लोर पर ही अपने बैग को तकिया बनाया और फिर उसपर सर रखकर ऐसे सो गए, जैसे शादी में जाने के बाद बाराती सो जाते हैं। उनके साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी फ्लोर पर बैठ गए। और फिर क्या था, पूरी टीम वहीं बैठकर मस्ती करने लगी। टीम को देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा था कि उसका मुकाबला ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम से है। पहले वनडे में कंगारुओं के पसीने छुड़ाने वाले टीम इंडिया दूसरे वनडे से पहले काफी रिलेक्स है। टीम इंडिया के आराम करने वाली फोटो को BCCI ने ट्विटर पर शेयर किया है। 
 
दूसरे वनडे में भी बारिश का असर

वहीं इस बीच जो खबर है वो क्रिकेट के फैंस को नाराज कर सकती है। क्योंकि मौसम विभाग का कहना है कि गुरुवार को होने वाले दूसरे वनडे में भी रुक-रुककर बारिश हो सकती है। कोलकाता मौसम विभाग के डायरेक्टर गणेश दास का कहना है कि साउथ बंगाल में बने दबाव की वजह से शाम को बारिश होने के आसार है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि 21 सितंबर तक ये दबाव खत्म हो जाएगा, लेकिन फिर भी शाम को रुक-रुककर बारिश होने की संभावना है। गौरतलब है कि पहले चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में भी बारिश की वजह से मैच में खलल पड़ा था। जिस वजह से 50 ओवर का मैच 21 ओवरों का हो गया था। पहले वनडे में टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 281 रन बनाए थे, जिसके मुकाबले डकवर्थ लुईस नियम के तहत ऑस्ट्रेलिया को 21 ओवरों में 164 रनों का टारगेट दिया गया था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम इस टारगेट को चेज़ नहीं कर पाई और 26 रनों से ये मैच हार गई। 

Created On :   19 Sep 2017 3:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story