•  26°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Entertainment » Indian-origin actress saved her life in Barcelona terror attack

आतंकी हमलों में ऐसे जान बचाई भारतीय मूल की एक्ट्रेस ने

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 18th, 2017 21:25 IST

आतंकी हमलों में ऐसे जान बचाई भारतीय मूल की एक्ट्रेस ने

टीम डिजिटल, लंदन। स्पेन के बार्सिलोना में गुरुवार रात हुए आतंकी हमलों के समय ब्रिटेन में भारतीय मूल की टीवी एक्ट्रेस लैला रोआस शहर के उसी लास् रामब्लास इलाके में घूम रही थी, जहां एक वैन में सवार आतंकियों ने भीड़ पर गाड़ी चढ़ा दी। लैला के साथ उनकी 10 साल की बेटी भी थी। घटना के बाद लैला ने ट्वीट किया, 'सब-कुछ अचानक और तेजी से हुआ। मैं कुछ समझ ही नहीं पाई।' लैला ने लिखा कि उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी और वे डर के मारे भागकर पास के एक रेस्त्रां के फ्रीजर में जा घुसी। लैला ने अपने ट्वीट में लिखा है कि रेस्त्रां वालों का शुक्रिया, जिन्होंने हम दोनों की जान बचाने में मदद की।

लैला के पिता मोरक्को के और मां भारतीय हैं। 46 साल की इस एक्ट्रेस ने ‘फुटबॉलर्स वाइव्स’ और ‘हॉल्वी सिटी’ जैसे टीवी सिरियलों के जरिए ब्रिटेन में काफी नाम कमाया है। उन्होंने 1990 में भारत से ही चैनल वी में अपना करियर शुरू किया था। ब्रिटिश स्नूकर स्टार रॉनी ओ सुलिवान उनके पति हैं।

डीप फ्रीजर में छिपने के बाद भी लैला ने आसपास की घटनाओं को लेकर ट्वीट किए और फिर रेस्त्रां से बाहर आने के बाद भी हवा में मंडराते सुरक्षा बलों के हेलीकॉप्टरों की तस्वीरें भी साझा कीं। गौरतलब है कि बार्सिलोना और पड़ोस के शहर कैम्ब्रिल्स में शरीर पर विस्फोटक लगाकर घूम रहे पांच आतंकियों को बाद में सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। इस्लामिक स्टेट ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है, जिसमें 14 लोगों की मौत हुई और 100 से अधिक लोग घायल हुए हैं। 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON