टीम से बाहर जडेजा ने इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास, फोटो वायरल

Indian team All rounder Ravindra Jadeja posts Obscure photo on Instagram
टीम से बाहर जडेजा ने इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास, फोटो वायरल
टीम से बाहर जडेजा ने इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास, फोटो वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में टीम से बाहर रखे गए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। इस बार जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जडेजा ने जो फोटो शेयर की है, उसे उनकी "भड़ास" के तौर पर ही देखा जा रहा है। इससे पहले भी जब जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे में शामिल नहीं किया गया, तो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "अपनी असफलताओं से अपनी वापसी को मजबूत बनाओ।" हालांकि कुछ देर बाद जडेजा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। लेकिन इस बार जडेजा ने जो फोटो शेयर की है, उस पर विवाद होना लगभग तय है।

क्या है इस फोटो में? 

आखिरी दो वनडे में भी खुदको बाहर किए जाने से नाराज चल रहे जडेजा ने इस बार इंस्टाग्राम के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके मुंह के पास धुंआ सा दिख रहा है। पहली नजर में ये धुंआ सिगरेट के धुंए की तरह दिखाई दे रहा है, लेकिन ये साफ नहीं है कि ये धुंआ किस चीज का है। इस फोटो को शेयर करते हुए जडेजा ने कैप्शन में लिखा है, "पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, पिछली रात का "नाइट आउट" शानदार रहा।" इसके साथ ही जडेजा ने "#rajputboy" हैशटेग का इस्तेमाल भी किया है। 

पुलिस का जिक्र क्यों? 

जडेजा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में पुलिस रिपोर्ट का जिक्र भी किया है, जो समझ में नहीं आ रहा है। न ही जडेजा ने इस बात का कोई खुलासा किया है कि आखिर इस कैप्शन में उन्होंने "पुलिस रिपोर्ट" का जिक्र क्यों किया है? हालांकि इसको लेकर कयासों का दौर शुरू हो चुका है, लेकिन अभी भी ये बात साफ नहीं है कि जडेजा ने अपने कैप्शन में पुलिस रिपोर्ट का जिक्र क्यों किया? 

किस बात से नाराज हैं जडेजा? 

दरअसल, टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। जिस कारण जडेजा इस बात से अच्छे-खासे नाराज बताए जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती तीन वनडे में भी जडेजा को पहले शामिल नहीं किया गया था, लेकिन ऐन वक्त पर अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण 15 मेंबर्स वाली टीम में शामिल किया गया। हालांकि उन्हें एक भी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। इसके बाद बचे हुए आखिरी दो वनडे के लिए टीम का एलान किया गया, तो जडेजा को बाहर कर दिया गया। उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। 

अश्विन भी हैं बाहर

जडेजा के साथ-साथ टीम इंडिया के बेहतरीन स्पिनर आर. अश्विन को भी टीम से बाहर किया गया है। सिलेक्टर्स ने अश्विन और जडेजा के बजाय युवा स्पिनर यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव पर भरोसा जताया और दोनों ही युवा स्पिनर इन उम्मीदों पर भी खरे उतरे। कुलदीप यादव ने जहां कोलकाता वनडे में हैट्रिक लेकर टीम को जीत दिलाई, वहीं चहल ने भी शानदार प्रदर्शन से कई बड़े विकेट अपने नाम किए। खास बात ये है कि चहल ने तीनों ही वनडे में ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया। मैक्सवेल का ज्यादा देर तक क्रीज पर टिकना टीम इंडिया के लिए खतरनाक साबित हो सकता था। 

Created On :   26 Sep 2017 6:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story