ऋतिक रोशन को डेट करना चाहती है ये महिला क्रिकेटर

Indian Women cricket team player smriti mandhana like Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन को डेट करना चाहती है ये महिला क्रिकेटर
ऋतिक रोशन को डेट करना चाहती है ये महिला क्रिकेटर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज हर लड़की बॉलीवुड के सुपर खान्स सलमान, शाहरूख और आमिर समेत खिलाड़ी अक्षय कुमार, रणवीर कपूर और रनवीर सिंह जैसे स्टार्स को डेट करना चाहती है। लेकिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की एक धाकड़ खिलाड़ी ऐंसी भी हैं, जो इन सभी को दरकिनार करते हुए ऋतिक रोशन को दिल दे बैठी हैं। हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना की।

स्मृति मंधाना शनिवार को एक प्रोग्राम में शामिल हुईं थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि देश की आने वाली युवा महिला खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को नहीं, बल्कि कप्तान मिताली राज को अपना आदर्श मानेंगी। वहीं इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड के एक सुपरस्टार को पसंद करती है। बताया कि वह डैशिंग ब्वॉय ऋतिक रोशन को पसंद करती हैं और उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके सबसे पसंदीदा गायक अरिजीत सिंह हैं।

महिला क्रिकेट टीम ने इस साल आयोजित ICC वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंच कर सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वर्ल्डकप टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के चलते महिला खिलाड़ियों ने भारतीयों के दिल में अपनी अलग जगह बना ली। मंधाना ने कहा कि महिला आईपीएल एक बेहतरीन बात है. इससे घरेलू खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिलेगा. मैं आश्वस्त हूं कि बीसीसीआई इस बारे में विचार करेगा।

Created On :   18 Sep 2017 1:18 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story