फिल्म 'इंदु सरकार' से खफा जगदीश टाइटलर

jagdish tytler anger from madhur bhandarkars film indu sarkar
फिल्म 'इंदु सरकार' से खफा जगदीश टाइटलर
फिल्म 'इंदु सरकार' से खफा जगदीश टाइटलर

टीम डिजिटल, मुंबई। कांग्रेस नेता जगदीश टाइटलर इन दिनों मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' से खफा-खफा नजर आ रहे हैं। टाइटलर का आरोप है कि फिल्म में उनकी छवि को नेगेटिव दिखाया जा रहा है। इसको लेकर टाइटलर ने भंडारकर को एक चिट्ठी भी लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि फिल्म में अगर उनका कैरेक्टर नेगेटिव नहीं है तो उन्हें कोई आपत्ति भी नहीं होगी।

टाइटलर ने बताया कि फिल्म इंदु सरकार का ट्रेलर लॉन्च होते ही उनके पास कई फोनकॉल्स भी आए और सभी ने फिल्म में मेरे जैसे दिखने वाले किरदार का जिक्र किया। टाइटलर का कहना है कि जब उन्होंने खुद ट्रेलर देखा तो उन्हें लगा कि वाकई वह किरदार उनके जैसा दिख रहा है। अपने लेटर में उन्होंने लिखा, 'मैं नहीं जानता किस आधार पर आपने वह कैरेक्टर लिया है, जो मेरे जैसा दिखता है।

टाइटलर ने कहा कि मुझे आपके रिसर्च का स्रोत पता होना चाहिए। मैं आपको विशेष रूप से बता रहा हूं कि मैं इमरजेंसी का हिस्सा नहीं था। मेरी भूमिका हालात को संभालने में महत्वपूर्ण थी। आज भी कई ऐसे लोग जीवित हैं, जो इमरजेंसी के दौरान मेरे द्वारा किए गए कामों के बारे में आपको बता सकते हैं।' गौरतलब है कि टाइटलर 1984 में हुए सिख दंगों में आरोपी हैं। वहीं भंडारकर ने जब से अपनी फिल्म 'इंदु सरकार' का ऐलान किया है, तभी से यह विवादों में है। यह फिल्म 1975 में इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा लगाई गई इमरजेंसी से प्रेरित है।

Created On :   28 Jun 2017 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story