तिरुवनंतपुरम में हिंसा पर बोले जेटली, 'ऐसी हरकत दुश्मन देश भी नही करता'

Jaitley arrived Thiruvananthapuram to meet the family of RSS workers
तिरुवनंतपुरम में हिंसा पर बोले जेटली, 'ऐसी हरकत दुश्मन देश भी नही करता'
तिरुवनंतपुरम में हिंसा पर बोले जेटली, 'ऐसी हरकत दुश्मन देश भी नही करता'

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली आरएसएस कार्यकर्ता राजेश के परिजनों से केरल के तिरुवनंतपुरम में मुलाकात करने पहुंचे। उनके साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता व मंत्री भी शामिल रहे। जेटली ने इस दौरान कहा, ऐसी जघन्य हरकत तो देश के दुश्मन भी नहीं करते। उन्होंने ये भी कहा कि राजेश के बलिदान से पार्टी का हर कार्यकर्ता प्रेरणा लेगा।  उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस मुश्किल वक्त में राजेश के परिजनों के साथ खड़े होने की अपील की। 

राजेश का कथित तौर पर सीपीएम सदस्यों ने बीते माह मर्डर कर दिया था। केंद्रीय मंत्री उस आरएसएस कार्यकर्ता के घर भी जाएंगे जो सीपीएम सदस्यों के कथित हमले में बुरी तरह घायल हो गया था। इसके अलावा वह हिंसा के शिकार अन्य पीड़ित परिवारों से भी बातचीत करेंगे। मामले में बीजेपी ने सीपीएम पर ही हत्या का आरोप लगाया है। 

राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग

लंबे वक्त से यहां सत्ताधारी लेफ्ट और आरएसएस-बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प चली आ रही है। लगातार हो रहे हमलों और महौल बिगड़ने के बाद यहां राष्ट्रपति शासन लगाने की भी मांग की जा चुकी है। वहीं दूसरी ओर सीपीआईएम कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों को लेकर राजभवन में विरोध प्रदर्शन कर रही है। पार्टी समर्थक और उनका परिवार इस पूरे विरोध प्रदर्शन में शामिल है। 

Created On :   6 Aug 2017 8:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story