•  14°C  Clear
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » jammu kashmir terrorist escaped due to stonepelters in pulwama

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों को बचाने के लिए लोगों ने किया सुरक्षाबल पर पथराव

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:26 IST

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों को बचाने के लिए लोगों ने किया सुरक्षाबल पर पथराव

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। रविवार रात को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुलवामा में मुठभेड़ शुरू हुई थी।सीआरपीएफ, पुलिस और सेना को खबर मिली कि इस गांव मे आतंकी छिपे हैं। जैसे ही सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरुआत की वैसे ही आतंकियों ने फायरिंग कर दी।इस दौरान कुछ शरारती तत्व सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी करने लगे ताकि आतंकी भाग सकें और हुआ भी यही। सुरक्षाबलों की परेशानी है कि वो आम लोगों पर फायरिंग करने से बचना चाहते हैं और इसी की आड़ में आतंकी बच निकलते हैं।

आशंका थी कि यहां आतंकी रियाज़ निक्कू और सैफुल्लाह मीर छुपे थे। वैसे शनिवार को सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी बशीर लश्करी और अबू माज़ को तब मार गिराया था जब यहां भी लोग उनपर पथराव कर रहे थे। यहां पर तो इतना भारी पथराव सुरक्षाबलों पर हुआ कि उन्हें गोली चलानी पड़ी कि जिसमें दो आम लोगों की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे। 

इस कार्रवाई में लगे सुरक्षाबलों का मानना है कि आज भले ही आतंकी बच निकले हों लेकिन कल उनका मारा जाना तय है। अनंतनाग में मारा गया लश्कर का आतंकी डिस्ट्रिक्ट कमांडर वशीर लश्करी भी सुरक्षाबलों को एक बार नहीं कई बार चकमा देकर भाग निकला पर बाद में वो भी मारा गया।


loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON