केंद्रीय मंत्री के बयान से JDU को आया गुस्सा, बोले - बर्दाश्त नहीं करेंगे!

JD-U criticises Kulastes conspiracy theory in Gorakhpur tragedy
केंद्रीय मंत्री के बयान से JDU को आया गुस्सा, बोले - बर्दाश्त नहीं करेंगे!
केंद्रीय मंत्री के बयान से JDU को आया गुस्सा, बोले - बर्दाश्त नहीं करेंगे!

डिजिटल भास्कर, नई दिल्ली. गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में बच्चों की मौत को साजिश करार देने वाले केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को जेडीयू ने आड़े हाथों लिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री कुलस्ते ने बच्चों की मौत के पीछे साजिश की आशंका जाहिर की थी। इसके बाद जेडीयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि ""यह लोगों को राहत देने का समय है। ऐसे वक्तव्य की आवश्यकता नहीं थी। मैं उनके कथन की कड़ाई से निंदा करता हूं।"

जेडी-यू के बागी सांसद अली अनवर अंसारी ने कुलस्ते के वक्तव्य की भी निंदा की और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी कटघरे में खड़ा किया। अनवर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की विपक्ष की मांग पूरी तरह सही है। अनवर ने कहा कि अगर योगी इस्तीफा नहीं देते तो प्रधानमंत्री को उन्हें हटा देना चाहिए।

क्या कहा था कुलस्ते ने ?

रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री फगगन सिंह कुलस्ते ने आशंका जताई थी कि इस त्रासदी के पीछे एक साजिश हो सकती है।

"इस घटना के पीछे एक साजिश हो सकती है। यह 9वें बच्चे की मौत और उसके बाद के आंकड़ों की तुलना से स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले की जांच का निर्देश दिया है। उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र की स्थिति में सुधार के लिए समय लगेगा। "

Created On :   14 Aug 2017 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story