•  17°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » Jharkhand Beef case: BJP leader arrested in connection with the murder of Alimuddin

झारखंड बीफ केस : अलीमुद्दीन की हत्या मामले में BJP नेता गिरफ्तार, 12 नामजद

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:17 IST

झारखंड बीफ केस : अलीमुद्दीन की हत्या मामले में BJP नेता गिरफ्तार, 12 नामजद

डिजिटल डेस्क, रांची. झारखंड के रामगढ़ जिले में बीफ के शक में गोरक्षों ने एक शख्स की हत्या के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ़्तार शख़्स में एक बीजेपा नेता हैं। जिसका नाम नित्यानंद महतो है। अब तक मामले में तीन गिरफ्तारियां और 12 नामजद हुए है।

नित्यानंद रामगढ़ बीजेपी यूनिट का मीडिया प्रभारी भी है। नित्यानंद को शनिवार को पुलिस ने स्थानीय बीजेपी के दफ़्तर से गिरफ़्तार किया। कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस नित्यानंद को बीजेपी दफ्तर से घसीटकर बाहर निकालकर लाई।मिडिया रिपोर्ट्स के मुाबिक, 29 जून को उस भीड़ में ये शख़्स भी शामिल था जिस भीड़ ने मोहम्मद अलीमुद्दीन के पास बीफ होने क शक में हत्या कर दी थी।

आपको बता दें, जिस बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है उसे वीडियो फुटेज में अलीमुद्दीन को वैन से निकालते हुए देखा गया है। बाकी अन्य लोगों के खिलाफ वारंट जारी है।पुलिस का कहना है कि अगर ये लोग 48 घंटों में गिरफ्तार नहीं होते या फिर सरेंडर नहीं करते तो इनके खिलाफ कुर्की का काम किया जाएगा।पुलिस को बाकी लोगों की तलाश है।वहीं आरोपियों में से कुछ का बजरंग दल और गोरक्षा दल से ताल्लुक होने का शक है।

इस हत्या के बाद रामगढ़ में जमकर हंगामा हुआ। गाड़ियां जलाई गईं। शहर में धारा-144 लगाई गई। गौरतलब है कि सीएम रघुवर दास ने रामगढ़ और गिरिडीह मामले की त्वरित जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही सीएम ने शुक्रवार को देवघर में ये ऐलान किया है कि बीफ़ से जुड़ी किसी मामले के सामने आने पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया जाएगा।

 

 

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON