Jio को चुनौती, अनिल की RCom एक साल के लिए देगी 1GB डाटा

Jio Challenge, Anils RCom will give 1GB data for one year
Jio को चुनौती, अनिल की RCom एक साल के लिए देगी 1GB डाटा
Jio को चुनौती, अनिल की RCom एक साल के लिए देगी 1GB डाटा

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  रिलायंस Jio को कई टेलीकॉम कंपनियों से टक्कर मिलने के बाद अब मुकेश अंबानी को उनके छोटे भाई की कंपनी रिलायंस कम्यूनिकेशन की तरफ से भी चुनोती मिलने जा रही है। RCom ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसके तहत कंपनी डोंगल के जरिए साल भर तक रोज 1GB 4G डाटा देगी। इस बारे में सोमवार को कंपनी की वेबसाइट में बताया गया है। 

क्या है ऑफर? 

RCom की तरफ से पेश किए गए इस नए ऑफर की कीमत 5,199 रुपए है। इस बंडल ऑफर के तहत वाई-पॉड डोंगल के साथ रिलायंस की 4G प्रीपेड सिम भी मिल रही है, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB 4G डाटा हर दिन मिलेगा। इस ऑफर में कंपनी 3,200 रुपए का वाई-पॉड डोंगल फ्री दे रही है। इस डोंगल की वैलिडिटी भी 365 दिन ही है। 

डोंगल में क्या है खास? 

रिलायंस कम्यूनिकेशन के ये वाई-पॉड डोंगल का लुक काफी हद तक JioFi की तरह ही है। इस डोंगल में माइक्रो USB पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और मेमोरी कार्ड स्लॉट भी है, जो 32GB तक सपोर्ट करता है। इसमें 2300 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये 5-6 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। इसके अलावा इस डोंगल से 31 यूजर तक कनेक्ट हो सकते हैं। 

EMI पर भी खरीद सकते हैं इसे

वाई-पॉड डोंगल की कीमत 5,199 रुपए है और इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए कंपनी EMI पर भी अवेलेबल करा रही है। इसके लिए 500 रुपए की EMI पर आप इसे खरीद सकते हैं। 

Created On :   1 Aug 2017 3:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story